logo
Hello Mini Season 3 का ट्रेलर देख कर ही भूल जाओगे आश्रम 3, बोल्ड सीन का इतना है तड़का की देखनी पड़ेगी अकेले में
 
Hello mini Season 3

अगर आप सोचते हैं कि MX Player पर आपको सबसे बेहतरीन और बोल्ड वेब सीरीज ‘आश्रम‘ का सीजन 3 लगा है, तो शायद आप ग़लत हैं और अपने अभी तक वो वेब सीरीज नहीं देखी, जिसमें ‘आश्रम‘ से भी ज्यादा बोल्ड सीन्स हैं और इस वेब सीरीज को IMDb ने भी शानदार रेटिंग प्रदान की है।
दरअसल, ये वेब सीरीज भी इसी ऐप पर उपलब्ध है और आपने ऐप को स्क्रोल करते हुए इसे देखा भी होगा, लेकिन आपने आश्रम के जैसे इस वेब सीरीज को नहीं देखा होगा। आज हम आपको उसी वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं-

Hello Mini Web Series Season 3
‘हेलो मिनी’ का तीसरा सीजन देख भूल जाएंगे बाबा निराला का ‘आश्रम’
असल में MX Player की वो वेब सीरीज है- ‘हैलो मिनी‘। ये वेब सीरीज इस ऐप पर आश्रम के लेटेस्ट सीजन से काफी पहले आ गई थी और इस वेब सीरीज को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स भी मिला है। इस वेब सीरीज में इतने ज्यादा इंटीमेट सीन्स हैं कि आप शर्मा जाएंगे और आपको आश्रम के तीनों सीजन इसके आगे बिल्कुल फीके लगेंगे।

एडल्ट वेब सीरीज

इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस अनुजा जोशी ने जो बोल्ड सीन्स दिए हैं, उसकी चर्चा हर तरफ है और अनुजा जोशी वेब सीरीज की बिंदास अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनुजा जोशी की अदाओं को देखकर आप पसीने से पूरी तरह गीले सकते हैं।

हैलो मिनी सीजन 2 ट्रेलर


आपको बता दें कि ‘हैलो मिनी‘ एक युवा लड़की की कहानी है, जिसका नाम रिवाना बनर्जी उर्फ मिनी रहता है। इस वेब सीरीज में मिनी और उसके स्टॉकर के बीच की कहानी दिखाई गई है, जो क्रॉकटेल्स द्वारा लिखित उपन्यास पर आधारित है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

रिवाना aka मिनी का किरदार अनुजा जोशी ने निभाया है और उनके अलावा मृणाल दत्त, निखिता चोपड़ा और प्रिया बनर्जी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज को देखते समय आपको अपने कमरे का दरवाजा बन्द रखना होगा।