logo
Kuldeep Bishroi आज देंगे अपने पद से इस्तीफा, कह होगें भाजपा में शामिल
 
Kuldeep Bisnoi
Kuldeep Bishroi आज देंगे अपने पद से इस्तीफा, कह होगें भाजपा में शामिल

आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्रोई मंगलवार शाम को आदमपुर स्थित अपने आवास पर पहुंचे और समर्थकों के साथ बैठक की. उन्होंने समर्थकों के साथ राजनीतिक हालात के बारे में चर्चा की और उनसे भाजपा में शामिल होने को लेकर सुझाव मांगा, जिसका सभी ने हाथ उठाकर समर्थन किया. विधायक कुलदीप बिश्रोई ने कहा कि अब समय आ गया है कि आदमपुर हलका का वनवास खत्म किया जाए.

उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका ने करीब 27 साल वनवास काटा है. अब हलका का वनवास खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका की जनता की मांग पर 3 अगस्त को चंडीगढ़ जाकर विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे और 4 अगस्त को आप सभी के साथ भाजपा में शामिल हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका की जनता ने जिस प्रकार से सदैव उनके परिवार को अपना आशीर्वाद दिया है, उसका मुकाबला और कोई हलका नहीं कर सकता है. इसलिए अब आदमपुर हलका की जनता को सत्ता में भागीदारी दिलाने का काम करना है.

उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका के विकास में अब कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और विकास के मामले में आदमपुर एक बार फिर उदाहरण बनेगा. कुलदीप बिश्रोई ने कहा कि जिन लोगों ने आदमपुर हलका की जनता को बांटने का प्रयास किया और हलका को कमजोर करने का काम किया है, उनको अब जवाब देने का समय आ गया है.