New School College re Holidays : स्कूल कॉलेज और कोचिंग जैसे संस्थानों को बंद करने की बड़ी आदेश।।

इस वक्त की बहुत बड़ी खबर सभी स्कूल कॉलेज को अगले 18 दिनों तक बंद करने की बड़ी है देश को जारी किया गया है जैसा कि आप सभी लोग जान में प्रतिदिन हमारे देश में पिछले कई महीने से त्यौहार के कारण सभी स्कूल कॉलेज एवं प्राइवेट कोचिंग संस्थानों को बंद किया जा रहा था और एक बार फिर से सभी स्कूल कॉलेज एवं प्राइवेट कोचिंग संस्थानों को बंद करने की बड़ी है देश को जारी किया गया है।।

New School College re Holidays

New School College re Holidays

देश के सभी राज्य में स्कूल कॉलेज बंद किया जा रहा है पिछले कई महीनों से कुछ ना कुछ नई नई त्यौहार आते रहती है जिसके कारण स्कूल कॉलेज को बंद किया जा रहा था देखा जाए तो लगभग पिछले साल 2022 में हर महीने 15 से 20 दिनों की सभी स्कूल कॉलेज में छुट्टियां कर दी जाती थी और एक बार फिर से इस वर्ष 2023 में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा और साथ में 26 जनवरी के दिन हमारे देश में सरस्वती पूजा मनाया जाएगा जिसके कारण स्कूल कॉलेज को बंद किया जा रहा है और स्कूल कॉलेज 1 दिन तक कि नहीं बल्कि 18 दिनों तक के स्कूल कॉलेज को बंद किया जा रहा है यह सिर्फ कोई एक राज नहीं ।।

यहाँ भी पढें:- Lpg Gas Petrol New Price : एलपीजी गैस सिलेंडर और पेट्रोल डीजल का दाम हुआ सस्ता।।

बल्कि देश के सभी राज्य में स्कूल कॉलेज को अगले 18 दिनों तक की बंद किया गया है सभी स्कूल कॉलेज अगले 2 से 3 दिनों में अगले 18 दिनों तक की बंद किया जाएगा बता दें कि स्कूल कॉलेज सभी राज में बढ़ते संक्रमण और ठंड के कारण भी बंद किया जा रहा है क्योंकि देखा जाए तो लगभग प्रतिदिन हमारे देश में नई नई मरीज बढ़ती जा रही है जिसके कारण सभी लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं और काफी तेजी से फैल रही है इसलिए स्कूल कॉलेज को बंद किया जा रहा है दूसरी तरफ देखा जाए तो 26 जनवरी और सरस्वती पूजा के कारण स्कूल कॉलेज बंद कराया जा रहा है।।

किसी भी जानकारी के लिए Telegram में जुड़ जाएँ।।

अगर आप सभी लोग कोई भी हमसे जानकारी जानना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या फिर टेलीग्राम में जुड़ जाएं उसके भी लिंक हमने आप सभी को दे दिया है जल्दी से जाकर दूर जाए।।

The post New School College re Holidays : स्कूल कॉलेज और कोचिंग जैसे संस्थानों को बंद करने की बड़ी आदेश।। appeared first on TECHNICAL RANJAY.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *