Jio Recharge Offer: जिओ दे रहा है,सभी ग्राहकों को 84 दिन तक 2GB डेटा रोजाना अंलीमिटेड कॉल यहाँ से…

Jio Recharge Offer : देश की टेलीकॉम कंपनी जाने जाने वाली रिलायंस जियो ने एक वार फिर से अपने ग्राहकों के सामने एक नया धमाकेदार प्रीपेड प्लान लाया है जिसकी जी यूज़र को 84 दिन की वैधता के साथ 2gb इंटरनेट 4G की हाय स्पीड से मिलेगा। अगर आपके पास भी जिओ का पुराना सिम है तो आप में इसे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं यह ऑफर में आपको 84 दिन की वैधता तब 2GB डाटा 4G के हाई स्पीड से दिया जाएगा तो यह प्लान को अपने नंबर पर कैसे एक्टिवेट करवाना है इसकी पूरी प्रक्रिया इस आर्टिकल में बतलाया गया है।

 विकास से जुड़ी खबर के लिए WhatsApp Group को जॉइन करें

Jio Recharge Offer

दरअसल, आपको बता दें कि या ऑफर लेने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन में एक अप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा जिसका नाम है माई जियो ऐप इसे डाउनलोड कर कर जिस नंबर पर या प्लान को एक्टिवेट करना है उसे डालकर रजिस्टर कर लेना होगा इसके बाद आपके सामने 1 लकी ड्रा कूपन का ऑप्शन दिखाई देगा जिस पर क्लिक करके लकी ड्रा कूपन में भाग ले लेना होगा और इसका परिणाम आपके मोबाइल फोन पर मैसेज के रूप में आएगा अगर आपके मोबाइल में मैसेज नहीं आता है तो आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है अब अगले बार फिर से रिचार्ज की प्रयास कर सकते हैं।

 Recharge Offer 2022 – Overview

Post Name  Jio Recharge 84 Offer
Jio Sim launch 5 september 2016
 Sim   Jio
Established 15 February 2007 
Jio Recharge Offer 84 Days

Recharge Now

Owner Mukesh Ambani
Official Page Click Here 
Jio Recharge 84 Days Karen

जिओ रिचार्ज करने के लिए आप अपने मोबाइल फोन के प्ले स्टोर में जाकर जैसा ही माय जिओ ऐप डाउनलोड करते हैं इसके बाद आपको रिचार्ज का एक होम पेज खुल कर आ जाएगा जिसमें 84 दिन 2gb इंटरनेट वाले ऑप्शन पर क्लिक करके लकी ड्रा कूपन की सहायता से आप ऑफर में या प्लान को अपने नंबर पर एक्टिवेट करवा सकते हैं या तो फिर नीचे कुछ महत्वपूर्ण लिंक को साझा किया गया है जिस पर क्लिक करके डायरेक्ट रिचार्ज कर सकते हैं यदि आप का रिचार्ज नहीं होता है तो इसका वेबसाइट कोई भी जिम्मेवारी नहीं होगी।

 

The post Jio Recharge Offer: जिओ दे रहा है,सभी ग्राहकों को 84 दिन तक 2GB डेटा रोजाना अंलीमिटेड कॉल यहाँ से… appeared first on TECHNICAL RANJAY.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *