Ind Vs SL 2023 : दूसरे वनडे को लेकर प्लेइंग 11 हुआ जारी जाने कौन कौन खेलेगा 3 बड़े बदलाव ।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच कोलकाता में खेला जाएगा आपको बता दें कि भारत पहला मैच 60 रन से ज्यादा से इस मैच को अपने हासिल कर लिया पहले बैटिंग करते हुए भारत ने 373 रन बनाए जवाब में 306 रन पर श्रीलंका टीम 50 ओवर में बना पाए ऐसे में अगला मुकाबला 12 जनवरी को कोलकाता में 1:30 बजे खेला जाएगा इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा के द्वारा कुछ बड़े बदलाव किए जा सकते हैं इस बड़े बदला में क्या सूर्यकुमार यादव ईशान किशन को मौका मिलेगा बॉलर में क्या बदलाव होंगे इसकी पूरी जानकारी नीचे बताई गई है क्या प्लेइंग इलेवन रहेगा इसकी भी जानकारी बताई गई है ।

रोहित शर्मा करेंगे कप्तानी

यह दूसरा T20 मैच 12 जनवरी को खेला जाएगा यह मैच दोपहर 1:30 बजे खेला जाएगा इसके लिए टीम की घोषणा कर दी गई है क्या playing 11 में रहेगा इसकी पूरी जानकारी आप सभी को देने वाला हूं यह बताया जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव को मौका इसमें मिल सकता है जिस तरीके से सूर्यकुमार यादव पिछले टी-20 मैच में विस्फोटक अंदाज में अपना था इस मैच में भी मौका मिलेगा तो चलिए जानते हैं क्या रहेगा प्लेइंग 11 ।

ये होगा भारत का टॉप आर्डर बैटिंग

सलामी तौर पर शुभ्मन गिल राहुल और रोहित शर्मा ओपनिंग करेंगे वही तीन नंबर पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली खेलेंगे वही चार नंबर पर श्रेयस अय्यर खेलने को मौका मिलेगा ।

मिडल आर्डर में इन्हे मिलेगा मौका

मिडिल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से कोई एक खेल सकता है वहीं पांच नंबर पर हार्दिक पांड्या और 6 नंबर पर अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर में से कोई एक खेलेगा वही सात नंबर पर चाहल खेल सकते हैं

मोहम्मद शमी और उमरान का खेलना तय

गेंदबाजी डिपार्टमेंट की बात करे तो गेंदबाज के तौर पर मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक खेल रहे हैं। उमरान मलिक ने न्यूजीलैंड में शानदार प्रदर्शन किया था। इसके लिए उन्हें इस सीरीज के सभी मैच खेलने होंगे। तीसरे तेज गेंदबाज के रूप में शिवम मावी को मौका मिलता दिख रहा है। स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) खेलेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे का टीम

रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, ईशान किशन, लोकेश राहुल, अर्शदीप सिंह, कुलदीप सिंह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल

दूसरे वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन 11

रोहित शर्मा (कप्तान)
शुबमन गिल
विराट कोहली
सूर्यकुमार यादव
लोकेश राहुल (विकेटकीपर)
हार्दिक पांड्या
योगेंद्र चहल
अक्षर पटेल
मोहम्मद शमी
उमरान मालिक
मो. सिराज

अनुमान जताया जा रहा है कि सुरेश अय्यर की जगह पर सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है वहीं शुभम गिल के जगह पर ईशान किशन को मौका मिल सकता है हालांकि ईशान किशन अभी खेलने की ज्यादा चांस नहीं बन रहा है क्योंकि शुभम गिल पिछले मैच में 70 रन से ज्यादा उसको किए थे वही श्रेयस अय्यर की अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं हो सकता है लोकेश राहुल के बदले सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है 

निष्कर्ष : भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे के लिए क्या प्लेइंग इलेवन रहेगा यह जानकारी ऊपर में बताई गई है अगर आप लोग भी क्रिकेट से ज्यादा प्यार करते हैं ऊपर बताया गया है आप लोग ध्यानपूर्वक पढ़ें और हमारे ग्रुप से जुड़ जाए ताकि और भी खबर मिलते रहे ।

The post Ind Vs SL 2023 : दूसरे वनडे को लेकर प्लेइंग 11 हुआ जारी जाने कौन कौन खेलेगा 3 बड़े बदलाव । appeared first on TECHNICAL RANJAY.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *