School Colleges Holidays : सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने की आदेश देश में छाया मातम भरी खबर।।

अभी अभी बड़ी खबर देश में छाई मातम भरी खबर जैसा कि आप सभी लोग जान रहे है कि हमारे देश में प्रतिदिन सभी लोग बीमारियों से परेशान है क्योंकि हमारे देश में प्रतिदिन ठंड की प्रकोप काफी तेजी से बढ़ रही है इस लिए सभी लोग परेशान हो रहें है देखा जाए तो देश के कई ऐसे राज्य है जहाँ काफी ज्यादा ठंढ से परेशान है और बीमार पड़ रहे है दूसरी तरफ देखा जाए तो संक्रमण भी काफी तेजी से बढ़ रहा है और सभी लोग बीमार हो रहे हैं।

School Colleges Holidays

और ऐसे हमारे देश के जाने माने एवं फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की भी तबियत काफी खराब चल रही है कंगना रनौत हालांकि पिछले काफी दिनों से परेशान चल रहे है और उनकी तबियत भी अभी काफी खबर चल रही है इसके बजह से कंगना रनौत की तबियत खराब है इसके बजह से सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने की आदेश को जारी किया गया है क्योंकि कंगना रनौत सभी के दिल में बसते है और उन्हें कुछ हो ना जाये इस लिए सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने की आदेश को जारी किया गया हैं हालांकि उनकी तबियत अभी काफी सही है।

यहाँ भी पढ़ें:- Ind Vs SL 2023 : पहले वनडे को लेकर प्लेइंग 11 हुआ जारी जाने कौन कौन खेलेगा ।

बढ़ती ठंड और संक्रमण के कारण सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने के आदेश को जारी किया गया है देश केसरिया स्कूल कॉलेज में छोटे-छोटे बच्चे पढ़ते हैं और ठंडे की पर को बढ़ते जा रही है और साथ में शंकर मन ही बढ़ते जा रहा है जिससे बच्चे बीमार पड़ सकते हैं क्योंकि सभी स्कूल कॉलेज में छोटे-छोटे बच्चे पढ़ते हैं और इसका असर सभी बच्चे पर पढ़ सकते हैं इसलिए कोई भी बच्चा बीमार न पड़ जाए इसलिए सभी स्कूल कॉलेज को बंद किया जा रहा है यह स्कूल कॉलेज अगले कई दिनों तक बंद करने के आदेश को जारी किया गया है।।

किसी भी जानकारी के लिए Telegram में जुड़ जाएँ।।

जैसे ही ठंड कम पड़ती है संक्रमण का असर बच्चों पर कम पड़ता है उसके बाद निर्धारित समय पर सभी स्कूल कॉलेज को खोल दिया जाएगा और बच्चे अपने स्कूल कॉलेज में उपस्थित हो पाएंगे हालांकि अभी स्कूल कॉलेज अगले कई दिनों तक बंद करने की संभावना जताई जा रही है इसलिए आप सभी से निवेदन है कि सभी लोग अपने घर में सुरक्षित रहें देश की पल-पल खबर के लिए आप हमारे ग्रुप में जुड़ जाएं क्योंकि प्रतिदिन समय-समय पर हमारे ग्रुप में नहीं नई खबर दी जाती है इसलिए जल्दी से जुड़ जाए उसकी भी लिंक हमने

Declaimer : यह पूरी जानकारी इंटरनेट के माध्यम से दिया गया है इस लिए यह वेबसाइट technicalranjay. com किसी भी प्रकार की जिमेवार नहीं होगी।।

The post School Colleges Holidays : सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने की आदेश देश में छाया मातम भरी खबर।। appeared first on TECHNICAL RANJAY.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *