sarson Tel ka taaja bhav औंधे मुंह  सरसों तेल के दाम 1 लीटर पर मिल रहा ₹65 का लाभ जाने ताजा भाव ।

sarson Tel ka taaja bhav औंधे मुंह  सरसों तेल के दाम 1 लीटर पर मिल रहा ₹65 का लाभ जाने ताजा भाव ।

 

नई दिल्ली :- देशभर में महंगाई इन दिनों चरम पर है जिसके चलते हर किसी का बजट बिगड़ता जा रहा है। महंगाई का आलम यह है कि खुदरा मार्केट से लेकर सराफा बाजार तक दाम वेलकम है। फिर भी अगर आप अब सरसों तेल की खरीदारी करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होता है।
सरसों का तेल अपने उच्चतम शस्त्र से करीब ₹65 प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है। आप अब तेल की खरीदारी कर मौके का फायदा उठाकर पैसे की बचत कर सकते हैं। आबादी के लिहाज से सबसे बड़ा राज्य उत्तर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सरसों का तेल ₹155 प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। जानकारियों के मुताबिक अगर आपको अब सरसों का तेल नहीं खरीदे खरीदा तो फिर पछताना पड़ सकता है क्योंकि आने वाले दिनों में दाम बढ़ सकते हैं।

 

sarson Tel ka taaja bhav

 

यहां जाने सरसों तेल के रेट

 

राष्ट्रीय राजधानी से और यूपी के जिले गाजियाबाद में इन दिनों सरसों का तेल सस्ते में बिक रहा है। कीमत गिरने के साथ ही यहां ग्राहकों को भीड़ भी खूब देखने को मिल रही है। आप गाजियाबाद में आराम से ₹145 प्रति लीटर तेल की खरीदारी कर सकते हैं। दाम कम देख लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं।
वही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी सरसों तेल के भाव में बड़ी गिरावट दर्ज की रही है। सरसों का तेल ₹153 प्रति लीटर देखने को मिल रहा है। दर्ज किया जा रहा है। अगर आपने अब सरसों तेल नहीं खरीदा तो फिर बढ़ते दाम के सामना करना पड़ सकता है। इसलिए आप खरीदारी में बिल्कुल भी देरी नहीं करें।

 

 

 इन शहरों में जाने सरसों तेल के रेट

 

उत्तर प्रदेश के जिले बुलंदशहर में सरसों तेल की कीमत ₹144 प्रति लीटर चल रही है जिसे खरीदने को लोग की भीड़ बेकाबू होते दिख रही है। दूसरे दूसरा भीड़ की वजह शादियों की बेला भाई माना जा रहा है। 24 नवंबर को बुलंदशहर मैं सरसों तेल का रेट ₹142 प्रति लीटर दर्ज किया गया था। इस से 1 सप्ताह पहले 16 नवंबर को सरसों तेल का रेट मुजफ्फरपुर मुजफ्फरनगर में 142 के प्रति लीटर दर्ज किया गया था।

The post sarson Tel ka taaja bhav औंधे मुंह  सरसों तेल के दाम 1 लीटर पर मिल रहा ₹65 का लाभ जाने ताजा भाव । appeared first on Technical Ranjay.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *