logo
BOLERO 2022 फीचर्स में Scorpio को भी देती है टक्कर, ये रही फीटर्स लिस्ट
 
mahindra-bolero

महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) का नया 2022 वर्जन लॉन्च होने को तैयार है। इसके पुराने वजन को देश में बहुत ही पसंद किया गया है अब लोगों को उसके नए रेडिएंट का इंतजार है।

mahindra-bolero

बोलेरो के प्रति लोगों का प्यार देखकर महिंद्रा ने पिछले साल TUV300 को रिप्लेस कर उसी प्लेटफार्म पर Bolero Neo को डिवेलप किया था।अब नए लुक और कुछ फीचर्स के साथ लांच हो बोलेरो बजट सेगमेंट की बेस्ट SUV बन सकती है।

mahindra-bolero

भारत में फेस्टिवल सीजन के शुरुआत में ही महिंद्रा बोलेरो 2022 को लांच किया जा सकता है। उसे टेस्टिंग के दौरान साउथ अफ्रीका में देखा गया है। इस बार इसमें पहले से अच्छी ऑफरोडिंग कैपेबिलिटी मिलने वाली है।

  • 2022 Mahindra Bolero का इंटीरियर :

mahindra-bolero

इस बार इस नई बोलेरो को नए लाल रंग में भी पेश किया जाएगा, जो युवाओं के टेस्ट के हिसाब से बनाया गया है। सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट में दो एयरबैग से मिलने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में आई जानकारी की माने तो नई महिंद्रा बोलेरो को फेस्टिवल सीजन में लांच किया जाएगा।

mahindra-bolero

इसमें कुछ बदलाव भी किए गए हैं। इस नई बोलेरो में आपको नया डैशबोर्ड और अपहाउसट्री मिलने वाला है। इसी के साथ इसके टॉप मॉडल में एबीसी के साथ ईवीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे सिस्टम भी मिलेंगे।

  • Mahindra Bolero इंजन :

कंपनी ने इसके इंजन में कोई भी बदलाव नहीं किया है इसमें आपको पुराने बोलेरो वाला 1.5 लीटर का एमहॉक डीजल इंजन देखने को मिलेगा। इस इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

mahindra-bolero

3 सिलेंडर वाला यह इंजन बहुत ही ज्यादा पावर जनरेट करता है। वही कंपनी की माने तो यह एसयूवी 16.7 Kmpl तक का माइलेज दे देती है।महिंद्रा ने हाल ही में अपनी स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio N) को लॉन्च किया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।