logo
Rakhi Sawant के साथ हुआ रेप, इस एक्ट्रेस पर लगाया आरोप
 
rakhi-sawant

Rakhi Sawant Accuses Tanushree Dutta of Rape: राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अगर एक टाइटल दिया गया है, वो कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन (Controversy Queen) है. आए दिन राखी नए-नए बयान जारी करती है. राखी ने एक खास प्रेस कॉन्फ्रेन्स में यह कहा था कि बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने कई बार उनका रेप (Rape) किया था और उन्हें गलत तरह से छुआ था. आपको बता दें कि यहां राखी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) की बात कर रही हैं. आइए डिटेल में जानते हैं कि राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में क्या कहा है और तनुश्री पर क्या आरोप लगाए हैं.. 

Rakhi Sawant के साथ इस एक्ट्रेस ने किया Rape!

आपको बता दें कि जिस प्रेस कॉन्फ्रेन्स के बारे में हम बात कर रहे हैं, वो चार साल पुरानी है यानी राखी सावंत का यह बयान साल 2018 का है. प्रेस कॉन्फ्रेन्स तब बुलाई गई थी जब एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के साथ राखी सावंत (Rakhi Sawant) का झगड़ा चल रहा था. प्रेस कॉन्फ्रेन्स में राखी ने कहा कि तनुश्री ने 2018 से बारह साल पहले उन्हें गलत तरह से छुआ था और यह भी कहा कि तनुश्री ने कई बार राखी का रेप (Rape) भी किया है. 

Tanushree Dutta को Rakhi ने बुलाया 'लेस्बियन'

इसी प्रेस कॉन्फ्रेन्स में राखी ने यह टक कहा कि तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) असल में एक लेस्बियन (lesbian) हैं . राखी ने यह भी कहा कि तनुश्री उन्हें कई सारी रेव पार्टियों में ले गईं और इतना ही नहीं, उनकी निगरानी में राखी ने ड्रग्स भी लिए. राखी का यह दावा है कि तनुश्री दत्ता ने जो अपने सारे बाल कटवा लिए थे, वो भी इसलिए क्योंकि वो होमोसेक्शुअल हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट jalsanews.com पर.