logo
अपने बॉयफ्रेंड को लेकर जान्हवी कपूर ने खोले राज, बोली ‘मुझे रोज रात को डिनर के बाद
 
Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अदाकारी के दम पर कुछ ही समय में बॉलीवुड में बड़ी अभिनेत्री के रूप में नाम कमा लिया है। जान्हवी कपूर अक्सर अपने बोल्ड फैशन सेंस के चलते इंटरनेट पर सुर्खियों में रहती है। जान्हवी कपूर फिल्मों में अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार को लेकर छाई रहती है।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर आए दिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जिससे उनकी ग्लैमरस लुक से फैंस मदहोश हो जाते हैं। हाल ही में पिता बोनी कपूर ने उनकी प्यारी सी बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें जान्हवी कपूर को ब्लैक कलर का हेयर बैंड लगाए हुए देखा जा सकता है और वह बेहद ही क्यूट लग रही है।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर के जन्मदिन के अवसर पर ना ही उनके तमाम दोस्त और सेलिब्रिटीज ने बल्कि उनके बॉयफ्रेंड ओरहान ने भी उनके लिए प्यार भरा पोस्ट लिखे थे जिसमें उन्होंने कहा “जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी जान  बहुत बधाई हो। याद रखना ईश्वर के जरिए सब कुछ संभव है और हां यह कभी मत बोलना कि जो दरवाजे ईश्वर ने तुम्हारे लिए खोले हैं वह कभी बंद हो सकते हैं।”

जान्हवी कपूर

हालांकि ओरहान कि इस पोस्ट पर जान्हवी कपूर को काफी रूड रिप्लाई आया और उन्होंने लिखा “तुम और बेहतर कर सकते थे।” इसके बाद फिर ओरहान ने कमेंट कर कहा “जन्मदिन के दिन गुस्सा नहीं करते।” हालांकि इस कमेंट पर जान्हवी और उनके बॉयफ्रेंड में काफी नोकझोंक हुई लेकिन इसके बाद उन दोनों को ही मीडिया में स्पोट किया गया। इसके अलावा जब जान्हवी कपूर से मीडिया वालों ने एक निजी सवाल पूछा जिसमें उन्होंने कहा कि उनका सेक्स के बारे में क्या ख्याल है?  तब जान्हवी कपूर ने हंसते हुए जवाब दिया था कि उन्हें डिनर के बाद सेक्स चाहिए होता है।