शादी कर एक-दूजे के हुए KL Rahul-Athiya Shetty, कुर्ता और लुंगी पहने बाहर निकले सुनील शेट्टी, देखिए वेडिंग फोटोज

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: मंडप सज चुका है और शादी की तैयारियां हो गई हैं। आज केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 23 जनवरी वह तारीख है जब यह जोड़ा सात फेरों संग जिंदगी भर का साथ निभाने की कसमें और वचन लेकर एक दूसरे के हो जाएंगे। इस खास मौके पर हम आपको दोनों की शादी से जुड़ा हर अपडेट बता रहे हैं। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) हमेशा-हमेशा के लिए मशहूर क्रिकेटर के एल राहुल (KL Rahul) की हो गई हैं. इन दोनों सितारों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला में स्थित बंगले में हुई. इस शादी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की कुछ चुनिंदा हस्तियों को बुलाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार के एल राहुल दोपहर करीब 2:30 बजे बारात लेकर आए और करीबन 4 बजे के एल राहुल और अथिया ने फेरे लिए. शादी के बाद सुनील शेट्टी बेटे अहान शेट्टी के साथ बाहर आए और मीडिया को मिठाई बांटी. देखिए अहान और सुनील शेट्टी की मीडिया को मिठाई बांटते हुए तस्वीरें.

यह भी पढ़ें :- ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी दिखती है बिल्कुल मिस यूनिवर्स, सुंदरता ऐसी है जैसे कुदरत ने बनाया हो फुरसत से ,देखिए रियल फोटोज

हम आपको बता दे की दुल्हे राजा यावी केएल राहुल की मां और अथिया की बेस्ट फ्रेंड मानी जाने वाली कृष्णा श्रॉफ वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गई हैं। इनके साथ ही बोनी कपूर बेटी अंशुला कपूर को भी वेन्यू पर स्पॉट किया गया है। बेटी अथिया शेट्टी की शादी होने के बाद सुनील शेट्टी बेटे अहान के साथ खंडाला में स्थित अपने बंगले से बाहर आए. इस दौरान जहां अहान व्हाइट कलर की शेरवानी में दिखे तो वहीं अन्ना सुनील शेट्टी लाइट ब्राउन कलर की लुंगी के साथ उसी रंग का कुर्ता पहने दिखे.

शादी कर एक-दूजे के हुए KL Rahul-Athiya Shetty, कुर्ता और लुंगी पहने बाहर निकले सुनील शेट्टी, देखिए वेडिंग फोटोज

सुनील शेट्टी ने गले में मोतियों की माला पहनी हुए नजर आए और माथे पर तिलाक लगा दिखा. इस खास मौके पर सुनील शेट्टी और अहान सिंपल लुक में काफी अच्छे लग रहे हैं.

image 752

सुनील शेट्टी अपने साथ काफी सारी मिठाई लेकर बाहर आए. सबसे पहले इन्होंने हाथ जोड़कर मीडिया को थैंक्यू कहा और फिर मिठाइयां फोटोग्राफर्स को दीं. बता दें कि शादी के बाद राहुल और अथिया हनीमून पर नहीं जाएंगे। रिसेप्शन के बाद दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हो जाएंगे। जहां केएल राहुल अपने अगले टूर्नामेंट के लिए जाएंगे वहीं, अथिया अपने नए वेंचर लॉन्च के लिए तैयार हैं।   

यह भी पढ़ें :- राजपाल यादव की दूसरी पत्नी Madhuri Dixit से भी है बेहद हॉट और खूबसूरत, बॉलीवुड में आ जाए तो कर दे कई एक्ट्रेस की छुट्टी

image 751

हम आपको बता दे की सुनील शेट्टी को देखकर सभी मीडिया वाले एक्टर को बधाई देने लगे. तभी सुनील शेट्टी ने कहा कि मैं अब ऑफीशियली ससुर बन गया हूं. सुनील शेट्टी के साथ अहान भी काफी खुश नजर आए और अपने हाथ से मीडिया को मिठाई बांटते हुए तस्वीरों में नजर आ रहे हैं.

एक-दूजे के हुए अथिया शेट्टी-केएल राहुल, कुछ ही देर में मीडिया के सामने आएगा कपल

भारतीय टीम के क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं और सिर्फ इतना ही नहीं सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला भी सज-धजकर पूरी तरह से तैयार हो गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *