Anjali Arora: अंजलि अरोरा ने रोकर बताया एमएमएस का राज बोली ये किसी की साजिस थी, देखे क्या माझरा है

Anjali Arora: अंजलि अरोरा ने रोकर बताया एमएमएस का राज बोली ये किसी की साजिस थी, देखे क्या माझरा है, अंजलि अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दे की अपने वीडियो और फोटो से एक्ट्रेस लोगो का दिल जीत लेती है. वही कुछ महीने पहले एक्ट्रेस का एक एमएमएस वीडियो ने खूब बवाल मचाया था. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था की ये कोई और नहीं सोशल मीडिया की सुपरस्टार अंजली अरोड़ा है. लेकिन इस वीडियो को अंजलि अरोड़ा ने फ़र्ज़ी बताया था. साथ में ये भी कहा था की ये वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं कोई और है.

Also Read – ठगी सुकेश चंद्रशेखर ने इस बड़ी एक्ट्रेस को भी किया प्रपोज! गर्लफ्रेंड बनने के लिए दिया था यह ऑफर

Anjali Arora: अंजलि अरोरा ने रोकर बताया एमएमएस का राज बोली ये किसी की साजिस थी, देखे क्या माझरा है

वायरल वीडियो को लेकर अब बोली अंजलि अरोरा

वायरल वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया की उन्हें वीडियो वायरल कर मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया की “ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हो, लेकिन क्या इस तरह से? कहते हैं ना जब किसी की बराबरी ना कर पाएं तो उसको बदनाम करना शुरू कर दो, तो बस यही हो रहा है। मुझे नहीं पता कि ये लोग क्या करना चाहते हैं। मेरा नाम और फोटो लगाकर कह रहे हैं कि ये अंजली है, मुझे नहीं पता कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं।

Anjali Arora: अंजलि अरोरा ने रोकर बताया एमएमएस का राज बोली ये किसी की साजिस थी, देखे क्या माझरा है

Anjali Arora 1068x601 1

रोकर बया किया दिल का दर्द

मैं आज जिस मुकाम पर हूं, उन्होंने ही तो मुझे यहां पहुंचाया है। उनकी भी फैमिली है, लेकिन वह लोग यह नहीं सोचते है कि मेरी भी फैमिली है जो सारे वीडियो देखती है। मैं ये सब जब देखती हूं तो मुझे ऐसा फील होता है कि यह लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। इसे इतना क्यों फैला रहे हैं, जिसमें मैं हूं ही नहीं, सिर्फ व्यूज पाने के लिए?

एडिट करके बनाया वीडियो

किसी ने मेरी पिक्चर्स एडिट करना फेक वीडियो बनाना ये सब बहुत कूल लगता है. मुझे पता है ये कोई मेरे आस पास वाले का काम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *