ठगी सुकेश चंद्रशेखर ने इस बड़ी एक्ट्रेस को भी किया प्रपोज! गर्लफ्रेंड बनने के लिए दिया था यह ऑफर

Sukesh Chandrashekhar Viral New: ठगी सुकेश चंद्रशेखर ने इस बड़ी एक्ट्रेस को भी किया प्रपोज! गर्लफ्रेंड बनने के लिए दिया था यह ऑफर, ठग सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ के जबरन वसूली के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही ने भी हैरान करने वाले खुलासे कर दिए हैं.

Also Read – पकंज त्रिपाठी की इकलौती बिटिया आशी खूबशूरती और हॉटनेस में लगती है बवाल,तस्वीरें देख धक धक धड़कने लगेगा दिल

नोरा फ़तेहि ने सुकेश को लेकर दिया बयान

अपने बयान में नोरा फतेही ने कहा है कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था. नोरा ने बताया कि सुकेश अपनी सारी बातें पिंकी ईरानी के जरिए नोरा फतेही तक पहुंचाता था.

आलिशान घर का दिया था ऑफर

नोरा ने दावा किया है कि सुकेश ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए प्रपोज किया था और इसके बदले में उन्हें आलीशान घर और महंगा लाइफस्टाइल देने की बात कही थी. नोरा ने अपने बयान में ये भी कहा है कि, उन्हें ईडी से पूछताछ के बाद ही सुकेश के ठग होने की बात पता चली थी. नोरा फतेही ने यह खुलासा भी किया है कि, पिंकी ईरानी ने उनकी कजिन से कहा था कि कई अभिनेत्रियां सुकेश के इस ऑफर का इंतजार कर रही हैं और जैकलीन भी उन अभिनेत्रियों में थी जो उसके प्रस्ताव की प्रतीक्षा कर रही थी. 

नोरा फ़तेहि को मिले थे गिफ्ट

पहले ऐसा कहा जा रहा था कि, चेन्नई में एक इवेंट में शामिल होने के एवज में नोरा फतेही को सुकेश की पत्नी लीना ने एक बीएमडब्लू कार और आईफोन गिफ्ट किया था. लेकिन, नोरा फतेही ने इन बातों को झूठ बताया है. नोरा ने ईडी द्वारा की गई पूछताछ में कहा था कि उन्हें इवेंट से पहले या बाद में सुकेश से कोई गिफ्ट नहीं मिले. उन्हें सभी गिफ्ट इवेंट के दौरान बतौर उपहार दिए गए थे.

Nora Fatehi BMW Sukesh Chandrashekar

जैकलीन फर्नांडिस भी थी इसमें शामिल

बता दें कि, जैकलीन फर्नांडिस ने भी कोर्ट से कहा है कि, सुकेश कई अधिकारियों से उनकी मुलाकात करवाई थी. तब पहली बार उन्हें एहसास हुआ था कि वो कुछ गलत कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने साथ ही यह भी बताया है कि, पिंकी ईरानी ने उनके मेकअप आर्टिस्ट को मनाया था कि वो होम मिनिस्ट्री के अधिकारी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *