पकंज त्रिपाठी की इकलौती बिटिया आशी खूबशूरती और हॉटनेस में लगती है बवाल,तस्वीरें देख धक धक धड़कने लगेगा दिल

Ashi Tripathi Hot Photos: पकंज त्रिपाठी की इकलौती बिटिया आशी खूबशूरती और हॉटनेस में लगती है बवाल,तस्वीरें देख धक धक धड़कने लगेगा दिल, पंकज त्रिपाठी एक ऐसे कलाकार के रूप में बॉलीवुड में स्थापित हो चुकें हैं जहाँ अगर हम किसी कैरेक्टर रोल की बात करें तो पंकज त्रिपाठी उससे निभाने में सबसे नीपूर्ण माने जाते हैं।

Also Read – स्टेज पर पूरी पब्लिक के सामने Shweta Tiwari के साथ हुई बेहूदा हरकत, गुस्से में तीतर बितर हुई एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

मिर्जापुर के बाद बेटी को लेकर पंकज त्रिपाठी काफी सुर्खियों में दिखने लगे है

आज उन्होंने अपनी एक ऐसी छवि बना ली है जिसकी वजह से आज स्क्रिप्ट राइटर्स खासतौर पंकज त्रिपाठी को ध्यान में रखकर कुछ ऐसे किरदार गढ़ते हैं जिसे वह अपनी एक्टिंग के जरिए फ़िल्म को बेहतर बना सकें। मिर्जापुर वो वेब सीरीज है जिसमें कालीन भैया के किरदार को पंकज त्रिपाठी ने निभाकर उसमें जान फूंक दी थी।

पकंज त्रिपाठी की इकलौती बिटिया आशी खूबशूरती और हॉटनेस में लगती है बवाल,तस्वीरें देख धक धक धड़कने लगेगा दिल

Also Read – Urfi Javed की बैडरूम फोटो धड़ाके से हो रही वायरल, इस चूजे के साथ बिस्तर में लेटी आई नजर, देखे फोटो

अपने सरल जीवन और अपने अभिनय की बदौलत आज वह लाखों दिनों पर राज़ करते स्कैप पंकज त्रिपाठी लाइम्लाइट की दुनिया में रहते हुए भी अपनी फैमिली को इससे बहुत दूर रखना ही सही समझा। पांच हाँ उनकी इसी सरल जीवन और परिवार के बारे में कुछ बातें साझा करेंगे। यूँ तो वे अपने बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं मगर इस बार उनकी बेटी सुर्खियों में है।

पंकज त्रिपाठी की एकलौती बेटी की खूबशूरती के सामने फीकी पड़ेगी दिशा पटानी

आशी त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी है। खूबसूरती के मामलों में वे किसी हिरोइन से कम नजर नहीं आती है।सोशल मीडिया में काफी ऐक्टिव रहने वाली आशी, अपनी कई तस्वीरों को शेयर किया है। फैन्स पंकज त्रिपाठी की बेटी को हू बहु उनकी कॉफी भी कह रहे हैं। साथ ही साथ उनकी खूबसूरती की भी काफी तारीफ हो रही है।

पकंज त्रिपाठी की इकलौती बिटिया आशी खूबशूरती और हॉटनेस में लगती है बवाल,तस्वीरें देख धक धक धड़कने लगेगा दिल

xconvert.com 92 2

Also Read – कॉमेडी शो के सावले चंदू चायवाले की बीवी सुंदरता में Malaika और Madhuri को भी देती है मात, खूबशूरती देख छूट जायेगे पसीने

पंकज त्रिपाठी ने इस साल डॉटर्स डे पर आशा की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी। उस फोटो को देख फैन्स काफी खुश हुए ओर उनकी बेटी की सुंदरता की काफी तारीफ भी की। सुनने में आया है कि आशी त्रिपाठी को इंडियन सिनेमा और ऐक्टर्स से ज्यादा लगाव नहीं है। उन्हें कोरियन शो देखना बेहद पसंद है।

पहले क्या करते थे पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी नहीं मृदुला से 15 जनवरी 2004 में शादी की थी। मृदुला एक लंबे समय से टीचर के पद पर काम कर रही है। मृदुला ने शादी के बाद से ही अपने और पति दोनों की जिम्मेदारी बड़ी बखूबी निभाई। उन्होंने मुंबई आने के बाद पंकज त्रिपाठी का हर कदम पर साथ दिया।

पकंज त्रिपाठी की इकलौती बिटिया आशी खूबशूरती और हॉटनेस में लगती है बवाल,तस्वीरें देख धक धक धड़कने लगेगा दिल

maxresdefault 31 1

Also Read – रेखा को पसंद था इस फिल्म का रेप सीन, अमिताभ नहीं बल्कि यह सख्स था रेखा की पहली पसंद, अब हुआ खुलासा

कई दिनों तक थे परेशान

कई सालों तक प्रोजेक्ट्स न मिलने की वजह से पंकज त्रिपाठी धर पर रहते थे। उस समय मृदुला ने घर की सारी जिम्मेदारियां बखूबी निभाईं। दोनों की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है। शादी के 2 साल बाद ही यानी साल 2006 मे उन्होंने एक बेटी का स्वागत किया। दोनों ने उसका नाम आशी त्रिपाठी रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *