शक्ति कपूर की पत्नी हैं स्वर्ग की अप्सराओं सी सुंदर, इसके आगे फेल हैं Malaika Arora और Aishwarya Rai , देखें तस्वीरें

शक्ति कपूर की पत्नी हैं स्वर्ग की अप्सराओं सी सुंदर, इसके आगे फेल हैं Malaika Arora और Aishwarya Rai , देखें तस्वीरें,बॉलीवुड में लंबे अरसे से कैरेक्टर रोल कर रहे शक्ति कपूर की बेटी से तो हर कोई वाकिफ हैं। लेकिन क्या आप शक्ति कपूर की पत्नी के बारे में जानते हैं।  शक्ति कपूर की पत्नी के बारे में कुछ ऐसी बाते बताने वाले हैं जिनके बारे में आप को शायद ही मालूम होगा । शक्ति कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने जीवन में 200 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है और उनकी खासियत यह रही है कि उन्होंने न सिर्फ विलेन के रोल को निभाया है बल्कि उसके अलावा वह कई अच्छे कलाकारों की भूमिका में भी नजर आए हैं जहां पर लोगों को उनकी अदाकारी बेहद पसंद आती है। बहुत कम ऐसे कलाकार होते हैं जो नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही किरदारों में लोगों को पसंद आते हैं और शक्ति कपूर फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे ही सितारों में शुमार किए जाते हैं। शक्ति कपूर पिछले कुछ समय से अपनी बेटी की खूबसूरती की वजह से चर्चाओं में थे और आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे उनकी खूबसूरत पत्नी को देखकर लोग उनकी बेटी को भी नापसंद करने लगे हैं।

हम आपको बता दें कि शक्ति कपूर ने शिवांगी कोल्हापुरे से शादी की थी जो कि 80 के दशक की हीरोइन पद्मनी कोल्हापुरे की बहन है। शक्ति कपूर की शादी साल 1982 में हुई थी। बताया जाता है की उन्होंने भाग कर शादी की थी। शिवांगी और शक्ति कपूर के दो बच्चे है। जिसमें श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं और बेटे का नाम सिद्धांत कपूर है। शक्ति कपूर ने फिल्म जगत में जितने ज्यादा नेगेटिव किरदार निभाए हैं शायद ही उसने ज्यादा नेगेटिव किरदार किसी और को मिले होंगे।

एक समय में तो शक्ति कपूर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को अगवा करके उठा ले जाते थे और उनकी पहचान ही ऐसी बन गई थी कि फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां उनके सामने आने से भी डरने लगी थी लेकिन 1983 में उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिवांगी कोल्हापुरे के साथ में शादी कर ली थी और उसके बाद इन दोनों की बेटी श्रद्धा कपूर हुई थी। श्रद्धा कपूर की खूबसूरती की वजह से भी शक्ति कपूर की जमकर तारीफ की जा रही थी लेकिन आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे लोगों ने जब लंबे समय के बाद शक्ति कपूर की पत्नी को देखा है तो उनके दीवाने होते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक शिवांगी और शक्ति की मुलाकात फिल्म ‘किस्मत’ की शूटिंग के समय हुई थी। लेकिन शिवांगी के माता-पिता को उनका ये रिश्ता मजूर नहीं औऱ वह इन दोनों की शादी के सख्त खिलाफ थे। 

श्रद्धा को भी मात देती है खूबसूरती में उनकी मां

image 702

बता दें कि शिवांगी का जन्म मुंबई में हुआ था। शिवांगी के पिता का नाम पंढरीनाथ कोल्हापुरे और उनकी माता का नाम अनुपमा कोल्हापुरे हैं। शिवांगी ने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होने एक अभिनेत्री के तौर बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था। श्रद्धा कपूर जो बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी है हाल फिलहाल में वह अपनी मां की खूबसूरती की वजह से ज्यादा सुर्खियों में आ गई हैं। वैसे तो श्रद्धा कपूर को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कहा जाता है लेकिन हाल ही में जब लोगों को उनकी मां शिवांगी कोल्हापुरे की पहली झलक मिली है तब सभी लोग श्रद्धा को छोड़कर उनकी मां की तारीफ करते नजर आ रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि शक्ति कपूर ने काफी सोच-समझकर इस अभिनेत्री को अपना हमसफर बनाया था क्योंकि वाकई में शिवांगी कोल्हापुरे की खूबसूरती को देखकर लोग होश खोने लगे हैं और ऊपर से नीचे तक शिवांगी कोल्हापुरे इस उम्र में भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी जिसके ऊपर से लोगों की नजर हटने का नाम नहीं ले रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *