थलाइवा के नाम से पुकारे जाने वाले रजनीकांत की बेटी का चेहरा है बिलकुल चांद का टुकड़ा, देखते ही बन जाता है लोगो का दिन

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. ऐश्वर्या 40 की उम्र में अपनी फिटनेस से यंग एक्ट्रेसेज को मात देती दिखती हैं. धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत की शादी को 18 साल हो चुके हैं। अपने अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर देते हुए धनुष ने लिखा, ‘हमारा 18 साल का साथ रहा, जिसमें हम दोस्त, माता-पिता, कपल और एक-दूसरे के साथी बनकर साथ रहे। इस सफर में हमने आगे बढ़ते हुए एक-दूसरे को समझा और काफी कुछ देखा। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं और चीजों को और बेहतरीन तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं अलग-अलग। रजनीकांत दक्षिण भारत फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे सितारे हैं जिन्हें थलाइवा के नाम से पहचाना जाता है। बस कंडक्टर से लेकर दक्षिण भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार बनने तक का सफर रजनीकांत ने बहुत मुश्किल से तय किया है। इस अभिनेता ने उम्र के 75 बसंत पार कर लिए हैं और उसके बाद भी जब वह पर्दे पर नजर आते हैं तब दर्शक उनके ऊपर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं हाल फिलहाल में यह अभिनेता अपनी बेटी ऐश्वर्या की वजह से सुर्खियों में आ गया है क्योंकि हाल ही में उनकी बेटी ऐश्वर्या की झलक लोगों को देखने को मिली है जहां उनकी खूबसूरती को देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए। आइए आपको बताते हैं रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की खूबसूरती को देखकर कैसे लोग उनकी तुलना साउथ की अभिनेत्रियों से करने लगे हैं। ऐश्वर्या रजनीकांत पेशे से फिल्म डायरेक्टर हैं. ऐश्वर्या 40 की उम्र में भी काफी फिट और खूबसूरत नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें :- जसप्रीत बुमराह की पत्नी अपनी खूबसूरती से कर देती है फैंस को क्लीन बोल्ड, इसके आगे फेल हैं Aishwarya-Anushka ,देखें तस्वीरें

रजनीकांत की बेटी की अदाएं हैं बेहद खूबसूरत

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने रजनीकांत की परवरिश की तारीफ की। एक यूजर ने तस्वीर के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत ही अच्छे पिता हैं आप, जिन्होंने अपनी बेटियों को बड़ा करने के साथ-साथ कठिन से कठिन निर्णय लेना सिखाया है’। सौंदर्या के लिए फैन ने लिखा, ‘आप मजबूत रहिए, अपनी बहन का ध्यान रखिए और साथ ही उनके बच्चों और अपने परिवार का भी ध्यान रखिए’। सौंदर्या जिस तरह से इस मुश्किल घड़ी में अपनी बहन को संभाल रही हैं उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

image 698

ऐश्वर्या सिर्फ फिजिकल ही नहीं बल्कि मेंटल हेल्थ का भी ध्यान रखती हैं. ऐश्वर्या धनुष संग तलाक की खबरों के बाद से चर्चा में हैं. थलाइवा के नाम से पहचाने जाने वाले रजनीकांत इन दिनों अपनी बेटी ऐश्वर्या की वजह से खूब सुर्खियों में है क्योंकि कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या का उनके पति के साथ में विवाद चल रहा था और आपको बता दें कि रजनीकांत ने अपनी बेटी की शादी किसी और के साथ नहीं बल्कि दक्षिण भारत के सबसे बड़े सितारों में शुमार किए जाने वाले धनुष के साथ में की है और धनुष के साथ ऐश्वर्या की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आती है। हाल फिलहाल में जिसने भी रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या को देखा है तो वह यह कहने लगा है कि ऐश्वर्या को देखकर यह यकीन ही नहीं होता कि वह रजनीकांत की बेटी है। आइए आपको बताते हैं कैसे रजनीकांत की लाडली को देखकर लोग जमकर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं और उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- Shahid Kapoor की साली की हॉटनेस के सामने नहीं टिकती कोई एक्ट्रेस, Aishwarya Rai और Alia Bhatt से भी है ज्यादा खूबसूरत

थलाइवा के नाम से पुकारे जाने वाले रजनीकांत की बेटी का चेहरा है बिलकुल चांद का टुकड़ा, देखते ही बन जाता है लोगो का दिन

रजनीकांत की लाडली पर से नहीं हटेगी किसी की नजर

image 697

ऐश्वर्या जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से प्यार करती हैं. उन्हें उतना ही लगाव योगा से है. बॉलीवुड के थलाइवा कहे जाने वाले रजनीकांत इन दिनों अपनी बेटी ऐश्वर्या की खूबसूरती की वजह से चर्चा में आ गए हैं क्योंकि जिसने भी ऐश्वर्या की अदाओं को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है और यह कहता नजर आ रहा है कि इस अभिनेत्री की खूबसूरती ऐसी है कि उनके ऊपर से किसी की नजर ही नहीं हट रही है। अपने पिता की तरह ऐश्वर्या दक्षिण भारत की कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी है लेकिन बात जब खूबसूरती आती है तब वह दक्षिण भारत की अभिनेत्रियों से कहीं ज्यादा आगे नजर आती है। देखने वाले लोग ऐश्वर्या को देखकर यही कहते नजर आते हैं कि जैसा उनका नाम है वैसे ही उनकी खूबसूरती है और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात बिल्कुल सच है क्योंकि रजनीकांत की बेटी अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के मन को मोह लेती है। ऐश्वर्य़ा रजनीकांत की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखेंगे तो पाएंगे कि वह योगा की खास शौकीन हैं. वह हर दिन शारीरिक और मानसिक सेहत को स्वस्थ्य रखने के लिए योगा करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *