Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड को देख शॉक्ड हुए फैंस, दिखा कुछ ऐसा दांतों तले लोगों ने दबा ली उंगलियां

Who Is Ishan Kishan Girlfriend Aditi Hundia: Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड को देख शॉक्ड हुए फैंस, दिखा कुछ ऐसा दांतों तले लोगों ने दबा ली उंगलियां,ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बांग्लादेश के खिलाफ (IND vs BAN) तीसरे और आखिरी वनडे में अपनी पारी से सभी का दिल जीत लिया। इस पारी में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक जड़ा। जिसमें उन्होंने 10 छक्के और 24 चौकों की मदद से 210 रन बना डाले। अब उनकी इस शानदार पारी की सभी तारीफ कर रहे हैं। आइए आज हम ईशान किशन की गर्लफ्रेंड (Ishan Kishan GF) के बारे में कुछ अहम बाते जानते हैं।इंडियन क्रिकेटर ईशान किशन की अदिति हुंडिया के साथ रिलेशनशिप की खबरें एक बार फिर चर्चा में आ गई है. आइए आपको उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़ें :- महेंद्र सिंह धोनी की बहन जयंती को देखते ही हार बैठते है सभी लोग अपना दिल, ननद की खूबसूरती देख साक्षी को होने लगी जलन

इंडियन क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने जब से बांग्लादेश के खिलाफ हो रहे मैच में दोहरा शतक जड़ा है, तब से चारों ओर उनकी ही चर्चाएं हो रही हैं. हर ओर से उन्हें तारीफें मिल रही हैं. उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने भी ईशान किशन के लिए पोस्ट शेयर किया था.

गौरतलब है कि, ईशान किशन की गर्लफ्रेंड (Ishan Kishan Girlfriend) का नाम अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) है, जो इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर भी हैं। वहीं अदिति पेशे से एक म्यूजिकल आर्टिस्ट हैं। सोशल मीडिया पर अदिति काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरों को लोग खूब देखना पसंद करते हैं।भले ही ईशान किशन और अदिति हुंडिया अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन जब भी क्रिकेटर अच्छा परफॉर्म करते हैं तो अदिति अपने रिएक्शन से लाइमलाइट बटोर लेती हैं. हाल ही में, एक बार वह सुर्खियां बटोर रही हैं. लोग उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ईशान किशन की गर्लफ्रेंड कौन हैं.

image 673

साल 2019 में अदिति को ईशान की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते देखा गय। वे मैच में ईशान की परफोर्मेंस पर चियर कर रही थीं। इसके बाद से उनका नाम ईशान से जोड़ा गया। अदिति ने ईशान किशन की परफॉर्मेंस की सराहना भी की थी। ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं. मॉडलिंग से लेकर एक्टिंग की दुनिया में वह एक्टिव हैं. अदिति हुंडिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में ‘ मिस इंडिया’ पेजेंट से की थी. इस इवेंट में उन्होंने ‘एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान’ का ताज अपने सिर सजाया था.

Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड को देख शॉक्ड हुए फैंस, दिखा कुछ ऐसा दांतों तले लोगों ने दबा ली उंगलियां

14 जनवरी, 1997 को राजस्थान के जयपुर में जन्मीं अदिति हुंडिया फैशन वर्ल्ड में काफी एक्टिव हैं। उनका ग्लैमरस अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। अदिति ने पोलैंड में मिस सुपरनेशनल कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करके भारत का प्रतिनिधित्व किया था। यही नहीं, अदिति साल 2016 में ‘एलीट मिस राजस्थान’ में ‘मिस ब्यूटीफुल आईज’ और ‘मिस बॉडी ब्यूटीफुल’ जैसे खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. वह ‘मिस सुपरनेशनल 2018’ और ‘मिस डीवा यूनिवर्स 2018’ का खिताब भी जीत चुकी हैं.

image 674

यह भी पढ़ें :- फिल्म ‘हेराफेरी’ के बाबू भैया की पत्नी दिखती है बिल्कुल स्वर्ग की अप्सरा, देखते ही लोगों ने कहा- बाबू भैया के है असली मजे

हम आपको को बता दे की अदिति हुंडिया ने मॉडलिंग के बाद अपने एक्टिंग करियर की भी शुरुआत कर दी है. कुछ समय पहले ही वह अरमान मलिक के साथ ‘टूटे खाब’ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. बात करें अदिति हुंडिया और ईशान किशन की लव स्टोरी की तो कहा जाता है कि, दोनों को साल 2019 में एक-दूसरे से प्यार हुआ था. अदिति को मौजूदा समय में 2 लाख 82 हजार लोग फॉलो करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *