सोनाक्षी सिन्हा की फेवरेट तरुणा भाभी है बेहद हॉट और उनकी खूबशूरती की दीवानी है बॉलीवुड की हसीनाएं, मासूमियत झलकती है भाभी के चेहरे से

Taruna Sinha Hot Viral Photos: सोनाक्षी सिन्हा की फेवरेट तरुणा भाभी है बेहद हॉट और उनकी खूबशूरती की दीवानी है बॉलीवुड की हसीनाएं, मासूमियत झलकती है भाभी के चेहरे से, शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने पारिवारिक कारणों की वजह से खूब चर्चा में रहते हैं। यह अभिनेता अब बॉलीवुड में सक्रिय नहीं है लेकिन राजनीति में सक्रिय होकर शत्रुघ्न सिन्हा खूब चर्चा में रहते हैं।

Also Read – मेला मूवी के गुज्जर सिंह की पत्नी वीना वर्मा की खूबशूरती के सामने माधुरी दीक्षित भी पड़ेगी सावली, तस्वीरें बया करती है खूबशूरती

शत्रुघन सिन्हा की बहु बनी अब चर्चा का विषय

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा का खान परिवार से रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाये थी क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा लगातार सलीम खान के बेटे के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ा रही थी और अब यह अभिनेता अपनी बहू तरुणा की वजह से चर्चाओं में आ गया है। दरअसल पहली बार लोगों को शत्रुघ्न सिन्हा की बहू की झलक दिखाई पड़ी है। आइए आपको बताते हैं कैसे तरुणा सिन्हा को देखते ही सभी लोग यह कहने लगे हैं कि शत्रुघन सिन्हा की बहु बहुत खूबसूरत है।

पहले बेटी और अब बहु तरुणा है सुर्खियों में

शत्रुघन सिन्हा आय दिन परिवार को लेकर सुर्खियों में ही रहते है लेकिन अब अपनी बहु तरुणा उनकी चर्चा का विषय बना है दरअसल लोगों की नजर जैसे ही शत्रुघ्न सिन्हा की बहु तरुणा सिन्हा के ऊपर गई है तब सभी लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहे हैं। दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली तो बॉलीवुड में सक्रिय है ही और जैसे ही लोगों की नजर उनकी बहू के ऊपर पड़ी है जब सभी लोग यह कहने लगे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा की बहू को भी बॉलीवुड की फिल्मों में आ जाना चाहिए क्योंकि उनकी खूबसूरती भी बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

sonakshi sinha 02.06.21 5

बहु तरुणा दिखती है ऐश्वर्या राय से भी हॉट

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के दो बेटे हैं लव और कुश जिसमें से बड़े बेटे की शादी उन्होंने तरुणा सिन्हा के साथ में करवाई थी। आइए आपको बताते हैं कैसे उनकी दिलकश अदाओं को देखकर लोग उनकी तुलना ऐश्वर्या राय के साथ करने लगे हैं।

58df9e7ab1

शत्रुघन सिन्हा की बहु की बड़ी फिल्मो में डिमांड

सोनाक्षी सिन्हा के बाद शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अपनी बहू की वजह से चर्चाओं में आ गए है। देखते ही देखते अब शत्रुघ्न सिन्हा की बहु लोगों की पहली पसंद बन चुकी है और सभी लोग कह रहे हैं कि बिना वक्त गंवाए शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी बहू को फिल्मों में ले आना चाहिए क्योंकि उनकी बेटी से कई गुना खूबसूरत उनकी बहू है।

बेटे को नहीं पसंद पत्नी तरुणा को बॉलीवुड में भेजना

हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे यह बिल्कुल नहीं चाहते कि उनकी पत्नी बॉलीवुड की गलियों में आए लेकिन हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ में वह एक समारोह में नजर आई थी जहां पर सभी लोगों को सोनाक्षी सिन्हा से कहीं ज्यादा उनकी भाभी खूबसूरत नजर आ रही थी। तरुणा की इन्हीं खूबसूरती को देखकर लोगों का कहना है कि बिना वक्त गवाये उन्हें बॉलीवुड में आ जाना चाहिए क्योंकि उनकी खूबसूरती बॉलीवुड में लोगो को बहुत पसंद आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *