Dharmendra से शादी के 40 साल बाद भी Hema Malini ने नहीं देखा ससुराल का मुंह, जानिए क्या है वजह

Dharmendra Hema Malini Marriage: Dharmendra से शादी के 40 साल बाद भी Hema Malini ने नहीं देखा ससुराल का मुंह, जानिए क्या है वजह,बॉलीवुड के एक्टर Dharmendra और ड्रीम गर्ल Hema Malini दोनों ने अपने घर वालों के खिलाफ जाकर शादी किया था. लेकिन साल 1980 में हुई इस शादी के इतने सालों बाद भी हेमा धर्मेंद्र के घर में नहीं गई हैं. वो उनसे अलग रहती हैं. ना ही उनकी बेटियां उस घर में कभी गई. दरअसल, हेमा मालिनी (Hema Malini) से ये धर्मेंद्र की दूसरी शादी थी.बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और फिर करीब आ गए. एक इंटरव्यू में हेमा ने खुद बताया था कि जब वो शूटिंग पर जाती थीं तो उनके पिता भी सेट पर साथ होते थे ताकि धर्मेंद्र उनके करीब ना आ पाएं. इसके अलावा हेमा की मां भी सेट पर अपनी बेटी पर नजर रखती थीं. वैसे इन सबका कोई फायदा नहीं हुआ और आख़िरकार हेमा और धर्मेंद्र ने सबकुछ पीछे छोड़ते हुए 1980 में शादी कर ली. ये धर्मेंद्र की दूसरी शादी थी.

यह भी पढ़ें :-अमिताभ बच्चन शादी होने के बाद भी रेखा से छुप-छुपकर मिलते थे, पत्नी जया ने किया खुलासा और कहे डाली ये बात

धर्मेंद्र की फर्स्ट फैमिली से दूर रहीं हेमा

बता दें कि इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया और फिर करीब आ गए. एक इंटरव्यू में हेमा ने खुद बताया था कि जब वो शूटिंग पर जाती थीं तो उनके पिता भी सेट पर साथ होते थे ताकि धर्मेंद्र उनके करीब ना आ पाएं. इसके अलावा हेमा की मां भी सेट पर अपनी बेटी पर नजर रखती थीं. लेकिन इन सबके बावजुद हेमा और धर्मेंद्र ने सबकुछ पीछे छोड़ते हुए 1980 में शादी कर ली थी. हेमा से पहले वह प्रकाश कौर से पहली शादी कर चुके थे और चार बच्चों के पिता भी थे. शादीशुदा और चार बच्चों के पिता होने के बावजूद धर्मेंद्र का दिल हेमा पर आ गया और उन्होंने उन्हें अपनी दूसरी पत्नी बना लिया. हालांकि, धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और ना ही अपने चारों बच्चों की परवरिश से साथ खींचे. लेकिन, धर्मेंद्र ने हेमा से शादी के बाद उनके लिए एक घर खरीदा और अपनी पहली फैमिली और पत्नी से उन्हें दूर रखा. हेमा की बायोग्राफी में भी इस बात का जिक्र है कि धर्मेंद्र के पहले घर में हेमा या उनकी बेटियों के कदम कभी नहीं पड़े. हालांकि बस एक बार ये परंपरा जरुर टूटी थी जिसे ईशा देओल ने तोड़ा था.

Dharmendra से शादी के 40 साल बाद भी Hema Malini ने नहीं देखा ससुराल का मुंह, जानिए क्या है वजह

यह भी पढ़ें :- सलमान के घर में Malaika के साथ बंद कमरे में अर्जुन कपूर कर रहे थे ये गलत काम, बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ ने उन्हें पकड़ा रंगो हाथ

धर्मेंद्र की फर्स्ट फैमिली से दूर रहीं हेमा

हेमा मालिनी से पहले धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से पहली शादी किया था और चार बच्चों के पिता भी थे. शादीशुदा और चार बच्चों के पिता होने के बावजूद धर्मेंद्र का दिल हेमा पर आ गया और उन्होंने उन्हें अपनी दूसरी पत्नी बना लिया. हालांकि, धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया और ना ही अपने चारों बच्चों की परवरिश से साथ खींचे.

ईशा ने तोड़ी थी परंपरा 

image 598

हम आपको बता दे की असल में 2015 में धर्मेंद्र के भाई अजीत देओल की तबियत काफी खराब थी और वह ईशा और अहाना से मिलना चाहते थे. वो दोनों के करीब थे ऐसे में ईशा उन्हें देखने के लिए धर्मेंद्र के घर गईं. अजीत देओल से ईशा को सनी देओल ने मिलवाया था और इस दौरान वह प्रकाश कौर से भी मिली थीं. प्रकाश कौर बहुत ही गर्मजोशी से ईशा से मिली थीं और उन्होंने एक्ट्रेस को काफी दुलार भी किया था.   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *