अमिताभ बच्चन शादी होने के बाद भी रेखा से छुप-छुपकर मिलते थे, पत्नी जया ने किया खुलासा और कहे डाली ये बात

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सदी के महानायक के नाम से पहचाने जाते हैं। वैसे तो यह अभिनेता किसी भी प्रकार के विवाद से खुद को दूर रखता है लेकिन आज तक उनकी जिंदगी में जो सबसे बड़ा विवाद रहा है वह उनके और रेखा का संबंध रहा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ब्यूटी क्वीन रेखा की लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते हैं। फिल्मी गलियों में एक दौरा ऐसा भी था, जब अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी कहा जाता था और इनकी प्रेम कहानियों के चर्चे लोगों की जुबां पर रहते थे।  रेखा को छोड़कर जब अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ में शादी की थी तब किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि यह दोनों सितारे एक दूसरे से अब कभी नहीं मिलेंगे लेकिन जया बच्चन से शादी के बाद भी अमिताभ और रेखा एक दूसरे से छिप छिपकर मिलते रहे थे। आइए आपको बताते हैं कैसे जया बच्चन से शादी करने के बाद भी रेखा और अमिताभ एक दूसरे के साथ खूब वक्त गुजारा करते थे।

यह भी पढ़ें :- ‘तारक मेहता’ की दयाबेन ने रोते हुए सुनाई अपनी दर्द भरी कहानी, कहा शो छोड़ने के बाद हुई मेरी ऐसी हालत

अमिताभ और रेखा ने बिताए हैं एक दूसरे के साथ खूबसूरत पल

अमिताभ बच्चन और रेखा को कहा जाता है कि दोनों में सीक्रेट लव था। कहा जाता है कि तब मीडिया में अफवाह फैल गई कि रेखा ने अमिताभ बच्चन से शादी कर ली है। हालांकि कई अफवाहों के बाद रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था,’उस शाम वह सीधे शूटिंग के सेट से कार्यक्रम में पहुंची थीं। सिंदूर और मंगलसूत्र उनके किरदार का हिस्सा था और वह उसे उतारना भूल गई थीं। अमिताभ बच्चन और रेखा की खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो जाता है। यह दोनों सितारे एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत नजर आते थे और हर किसी को यही लगता था कि अमिताभ रेखा के साथ में ही शादी करेंगे। रेखा भी अमिताभ बच्चन की ऐसी दीवानी थी कि वह उनके शादी के बाद आज तक कुंवारी बैठी हुई है लेकिन ऐसा नहीं है कि जया बच्चन से शादी के बाद अमिताभ ने रेखा के साथ संपर्क नहीं किया हो। कई मौके पर अमिताभ और रेखा को शादी के बाद भी एक दूसरे के साथ में देखा गया है जहां यह दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर घूमते नजर आए हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे आज भी रेखा के दिल में अमिताभ बच्चन के लिए प्यार बरकरार है और वह उनके लिए सारी हदों को पार करने को भी तैयार रहती है।

फैक्ट चेक : अमिताभ बच्चन और रेखा के बारे में सोशल मीडिया में काफी चर्चा होते रहती है ,हम आपको बता दे की अमिताभ बच्चन शादी होने के बाद भी रेखा से छुप-छुपकर मिलते थे ये सोशल मीडिया में अफवाह फैल गई. हालांकि कई अफवाहों के बाद रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था की ये फेक अफवाह है।

यह भी पढ़ें :- सलमान के घर में Malaika के साथ बंद कमरे में अर्जुन कपूर कर रहे थे ये गलत काम, बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ ने उन्हें पकड़ा रंगो हाथ

अमिताभ बच्चन शादी होने के बाद भी रेखा से छुप-छुपकर मिलते थे, पत्नी जया ने किया खुलासा और कहे डाली ये बात
अमिताभ और रेखा के प्यार की सबूत है यह तस्वीरें
image 577

इनकी जोड़ी ने पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्में दी थीं। काम के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। अमिताभ ने तो कभी रेखा के संग प्यार को कबूल नहीं किया, लेकिन रेखा आज भी दिल ही दिल में उनको अपना मानती हैं। तो चलिए अमिताभ के 80वें जन्मदिन पर ‘बॉलीवुड का शहंशाह, 80 साल-80 किस्से’ सीरीज के तहत आपको बताते हैं अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी के बारे में,अमिताभ बच्चन और रेखा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे सितारे हैं जिनके प्यार को लोग मिसाल पेश किया करते हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन ने जब जया बच्चन के साथ में शादी कर ली है उसके बाद खुद रेखा आज तक उनके प्यार में कुंवारी रह गई है और हर किसी का यही मानना है कि रेखा ने सिर्फ अमिताभ बच्चन की वजह से ही शादी नहीं की नहीं तो उनके पास लड़कों की भरमार थी। हालांकि अभी भी यह दोनों जब एक दूसरे के साथ समारोह में सामने आते हैं तब एक दूसरे से गले जरूर मिलते हैं और बहुत गर्मजोशी से एक दूसरे का स्वागत करते हैं लेकिन कहीं ना कहीं इन दोनों के मन में इस बात की कमी जरूर रहती है कि यह दोनों एक दूसरे को अपने नहीं बना सके। इन दोनों की तस्वीरों से भी साफ पता चलता है कि इन दोनों के बीच कितना ज्यादा प्यार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *