संगीता बिजलानी और ऐश्वर्या राय को छोड़कर इस खुबशुरत एक्ट्रेस से सलमान खान ने जताई थी शादी की इच्छा,पापा सलीम खान को भी बताई थी पसंद

Salman Khan Marriage News: संगीता बिजलानी और ऐश्वर्या राय को छोड़कर इस खुबशुरत एक्ट्रेस से सलमान खान ने जताई थी शादी की इच्छा,पापा सलीम खान को भी बताई थी पसंद, सलमान खान कभी 70 और 80 के दशक की एक टॉप एक्ट्रेस की खूबसूरती के इस कदर दीवाने थे कि वह उनके लिए कुछ कर सकते थे. यहां तक कहा तो यह भी जाता है कि वह उस एक्ट्रेस शादी करने के लिए अपने घरवालों से भी बात कर चुके थे. चलिए जानते हैं कौन है वो दिग्गज अदाकारा जिसपर भाईजान इस कदर फिदा थे.

Also Read – मुम्बई इंडियन की शान Ishan Kishan की खुबशुरत गर्लफ्रेंड की फिटनेस और सादगी के सामने Katrina भी फेल, देखे तस्वीरें

सलमान खान लव लाइफ को लेकर रहते है सुर्खियों में

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान 57 की उम्र में भी 28 साल के लगते हैं. उनकी फिटनेस और उनका लुक अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. इसके साथ ही वह अपनी लव लाइफ और अफेयर को लेकर भी खूब खबरों में रहते हैं. यूं तो भाईजान की लाइफ में कई लड़कियां आईं लेकिन शादी तक बात किसी से न बन पाई. इसी वजह से इंडस्ट्री में सलमान खान की शादी एक हॉट टॉपिक है.

सलमान खान की लव लाइफ में ऐश्वर्या राय और संगीता बिजलानी से पहले कौन

सलमान की लव लाइफ को लेकर ऐसा लोग कहते हैं कि उन्होंने सबसे पहले एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को डेट किया और वह कभी शादी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से करना चाहते थे. हालांकि ऐसा किसी के साथ नहीं हो पाया. लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इनसे इतर सलमान जब बॉलीवुड में आए भी नहीं थे तब वह एक ऐसी एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे, जो उस समय की टॉप एक्ट्रेस थी. जिनकी खूबसूरती देख हर कोई उनका दीवाना था. उनमें एक सलमान खान भी थे.

सलमान खान को इस बड़ी एक्ट्रेस पर था क्रश

यहां हम दिग्गज अदाकारा रेखा की बात कर रहे हैं. बता दें कि रेखा कभी सलमान खान की क्रश हुआ करती थीं. सलमान रेखा के इस कदर दीवाने थे कि वो उन्हें देखे बिना रह भी नहीं पाते थे. वह कभी सुबह 5.30 बजे उठकर अपनी बॉलकनी में बैठ जाया करते थे ताकि जिम जाती हुई रेखा को वो देख सके. इस बात का खुलासा खुद सलमान ने अपने होस्ट शो बिग बॉस में ही किया था.

सलमान खान के शो में अलग अंदाज में पहुंची थी रेखा

ये बातें तब की हैं, जब रेखा अपनी ‘सुपर नानी’ फिल्म का प्रमोशन करने सलमान के शो ‘बिग बॉस-8’ में पहुंची थीं. इस दौरान सलमान और रेखा ने एक दूसरे की खूब तारीफें की फिर अपनी-अपनी यादों को फैंस के साथ शेयर भी किया था. शो में तब सलमान ने कहा था कि जब वे टीनऐज में थे तो वह रेखा पर उनका बहुत ज्यादा क्रश था. सलमान ने तब ये भी खुलासा किया था कि वह रेखा के पड़ोसी थे और उन्हें मॉर्निंग वॉक पर जाते देखने के लिए सुबह 5:30 बजे उठ जाते थे. वह अपनी बॉलकनी से उन्हें देखा करते थे. इतना ही वह रेखा की वजह जिम भी जाया करते थे और योग क्लास में भी शामिल होते थे जबकि इन दोनों ही चीजों से सलमान का कोई वास्ता नहीं था.

salman khan was in love with veteran actress rekha 0001

सलमान खान ने रेखा को लेकर घर वालो से किया था डिस्कशन

बता दें कि सलमान के खुलासे पर तब रेखा ने एक किस्सा बताया और कहा कि सलमान ने अपने परिवार में सभी को बता डाला था कि वह बड़े होने पर उनसे शादी करना चाहते हैं. रेखा के इस खुलासे पर सलमान ने बड़े ही फनी अंदाज में कहा था. “शायद इसलिये मेरी शादी नहीं हुई.” तब रेखा ने भी मजाक में कहा, “शायद मेरी भी इसीलिये नहीं हुई.” दोनों की ये बातें सुनकर सेट पर मौजूद दर्शक लोटपोट हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *