Malaika Arora की बहन खूबसूरती में छोड़ती है अपनी बहन को पीछे, अर्जुन कपूर भी Malaika को छोड़ अमृता पर हो गए फिदा

Malaika Arora की वजह से बेहद लोकप्रिय है क्योंकि Malaika Arora की खूबसूरती लोगों को बेहद पसंद आती है लेकिन हाल फिलहाल में इस खूबसूरत अभिनेत्री से भी ज्यादा उनकी बहन के चर्चाएं लोगों के बीच होने लगे हैं क्योंकि जिसने भी Malaika Arora की बहन अमृता को पहली बार देखा है तो वह उनके दीवाने हो गए हैं, ऐसा कहा जा रहा है की अर्जुन कपूर भी Malaika को छोड़ अमृता पर हो गए हैं फिदा ,मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की छोटी बहन और बॉलीवुड में एक्ट्रेस रह चुकी अमृता अरोड़ा यूं तो अब फिल्मों से दूर ही रहती हैं, लेकिन बी-टाउन की पार्टीज में उनका एक अलग ही जलवा देखने को मिलता है। हसीना का फैशन स्टाइल उनकी बहन की तरह ही काफी क्लासी नजर आता है। अमृता अक्सर ही अपनी गर्लगैंग के साथ ग्लैमरस आउटफिट्स में पार्टी करती दिखती हैं, जिसमें मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और मल्लिका भट्ट शामिल रहती हैं। रिसेन्टली इस खूबसूरत बाला को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के दौरान सेक्सी अवतार में स्पॉट किया गया था। उन्होंने इस फंक्शन के लिए इंडियन वेअर को चुना था, जो दिखने में काफी बोल्ड लग रहा था।

यह भी पढ़ें :- सुनील शेट्टी की पत्नी माना को देख भूल जाएंगे आप भी स्वर्ग की अप्सराओ को, Madhuri Dixit से भी है बेहद खूबसूरत

इस डिजाइनर की ड्रेस में दिखीं अमृता

इतनी खूबसूरत हसीना तो उन्होंने अपने जीवन में कभी पहले नहीं देखी है। खुद अर्जुन कपूर भी Malaika Arora की बहन अमृता के दीवाने हो गए हैं और वह मलाइका अरोरा को भूल अमृता के ऊपर डोरे डालने लगे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे अमृता की खूबसूरती अब उनकी बहन अमृता को मात दे रही है और क्या है मलाइका अरोरा की बहन अमृता दत्ता की सच्चाई। अमृता ने इन हॉट तस्वीरों को खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह वाइट एंड पिंक कलर के लहंगा-चोली में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस हल्के कपड़े के अटायर को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से पिक किया था। हसीना ने जिस लहंगे को पहना था, उसका कपड़ा बेहद हल्का था जिसमें मैचिंग बेस को ऐड किया गया था।

Malaika Arora की बहन खूबसूरती में छोड़ती है अपनी बहन को पीछे, अर्जुन कपूर भी Malaika को छोड़ अमृता पर हो गए हैं फिदा

थ्रेड एंब्रॉइडरी वाला लहंगा
image 550

पहली बार देखा होगा अमृता के इस लहंगे पर मैचिंग थ्रेड की इंट्रीकेट एंब्रॉइडरी की गई थी। बारीक धागों से फ्लोरल वर्क के साथ पैच डिजाइन बनाई गई थी, जो लहंगे को बहुत ही प्यारा लुक दे रही थी। वहीं फ्लोरलेंथ स्कर्ट की हेमलाइन पर चौड़ी पट्टी को जोड़ा गया था, जिस पर पीले रंग के थ्रेड से बारीक फ्लोरल कढ़ाई की गई थी। अमृता ने इस लहंगे के साथ क्रॉप चोली मैच की थी।

यह भी पढ़ें :- असल जिंदगी में ऐसी हैं ‘तारक मेहता’ की ‘Babita Ji’, ग्लैमरस लुक देख खा जाएंगे आप भी धोखा

क्रॉप चोली में दिखा टमी
image 551

मलाइका अरोरा से भी है बेहत हॉट ,हसीना की इस क्रॉप चोली में थ्रेड एंब्रॉइडरी के साथ सीक्वेंस और बीड्स वर्क नजर आ रहा था। यू नेकलाइन वाली इस चोली की हेमलाइन पर झालर जैसी टैसल्स को जोड़ा गया था, जो उनके में स्टाइल बढ़ाने का काम कर रहा था। वहीं चोली में दी गई पतली स्ट्रैप उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ा रहा था। इस क्रॉप ब्लाउज को पीछे से बैकलेस रखा गया था, जिसमें वह पोज देती दिख रही थीं। वहीं दुपट्टे की जगह पर इसमें लॉन्ग केप जोड़ा गया था, जिस पर फ्लोरल कढ़ाई को उकेरा गया था।

अमृता ने अपने इस लुक को ऐक्ससरी फ्री रखते हुए कानों में ईयररिंग्स पहने थे। मेकअप के लिए स्मोकी आईज, मस्कारा, ग्लौसी लिप्स, ब्लश्ड चीक्स के साथ बालों को लाइट कर्ल्स में खुला छोड़ा था। वहीं हसीना की इन फोटोज पर उनकी बेस्टफ्रेंड करीना ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें डॉल कह डाला था। साथ ही वह उन्हें कितना मिस कर रही हैं इसका जिक्र भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *