रणबीर कपूर की बहन है बेहत खूबसूरत, रिद्धिमा की बोल्डनेस के आगे फेल हैं भाभी Alia Bhatt और Aishwarya Rai ,देखें तस्वीरें

Ranbir Kapoor Sister: रणबीर कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता है जो हर दूसरे दिन अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चा में आ जाते हैं। कपूर खानदान के आखिरी वारिस होने की वजह से रणवीर कपूर के ऊपर लोगों की नजर हमेशा ही बनी हुई रहती है और इन दिनों यह अभिनेता अपने पिता बनने की वजह से और भी ज्यादा चर्चाओं में आ गया है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा भले ही एक्टिंग फील्ड से ना हों, लेकिन वह किसी स्टार से कम नहीं। वह कपूर खानदान की सबसे खूबसूरत लड़कियों में से एक हैं, जिनकी सुंदरता के चर्चे अक्सर किए जाते हैं। बता दें कि रिद्धिमा एक बेटी की मां हैं, लेकिन उनकी ग्लोइंग स्किन को देखकर ऐसा कह पाना मुश्किल है।

जिसने भी रणवीर कपूर के निजी उपलब्धियों को पिछले साल देखा है तो वह सभी लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं क्योंकि रणबीर ने ना सिर्फ पिछले साल आलिया भट्ट के साथ शादी की बल्कि उन्होंने पिता बनने का सुख भी प्राप्त किया। हाल ही में लेकिन लोगों की नजर उनकी खूबसूरत बहन रिद्धिमा के ऊपर पड़ गई है जो आलिया भट्ट से भी कहीं ज्यादा हसीन है और आइए आपको बताते हैं कैसे रणबीर की खूबसूरत बहन ने लोगों का दिल चुरा लिया है। कपूर खानदान की बेटियां काफी खूबसूरत होती हैं, ऐसा अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा। करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान इसका उदाहरण भी हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे देशभर में हैं। हालांकि, कपूर खानदान की कई और भी महिलाएं हैं, जो एक्टिंग फील्ड से ना होने के बावजूद भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। उन्हीं में से एक हैं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर, जो अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं।

यह भी पढ़ें :- के के गोस्वामी की पत्नी पिंकू गोस्वामी लगती है स्वर्ग की अप्सराओं सी सुंदर, सादगी में भी निखर जाती है पिंकू की खूबसूरती

नीतू कपूर की लाडली रिद्धिमा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रियल लाइफ में रिद्धिमा कपूर जानी मानी ज्वैलरी डिजाइनर हैं। सेलिब्रिटी होने के नाते रिद्धिमा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। रिद्धिमा कपूर खानदान की सबसे खूबसूरत बेटियों में से एक हैं। उनकी खूबसूरती के आगे करीना और करिश्मा भी फेल हैं।

41 वर्षीय रिद्धिमा एक बेटी की मां हैं, लेकिन फिगर और ग्लोइंग स्किन को देखकर ऐसा कह पाना मुश्किल है। रिद्धिमा हर वक्त ग्लो करती हैं। उनके ब्यूटी सीक्रेट्स की बात करें तो वह अपने डेली रूटीन में कई ऐसी चीजें करती हैं, जिसे महिलाओं को जरूर फॉलो करना चाहिए। रिद्धिमा अपनी स्किन का ख्याल खास तरीके से रखती हैं। आइए जानते हैं- (फोटो साभार: रिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम)

रणबीर कपूर की बहन है बेहत खूबसूरत, रिद्धिमा की बोल्डनेस के आगे फेल हैं भाभी Alia Bhatt और Aishwarya Rai ,देखें तस्वीरें

​वर्कआउट है डेली रूटीन का मुख्य हिस्सा

image 476

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले रणबीर कपूर इन दिनों अपनी खूबसूरत बहन रिद्धिमा कपूर की वजह से चर्चा में आ गए हैं। रिद्धिमा कपूर बहुत खूबसूरत है लेकिन आज तक उन्होंने बॉलीवुड के गलियारों में कदम नहीं रखा है। सिर्फ बॉडी के लिए ही नहीं बल्कि आपके बाल और त्वचा के लिए भी योगा और एक्सरसाइज बेहद जरूरी है। यह त्वचा को अंदर से ग्लोइंग बनाने में मदद करता है। दरअसल जब आप वर्कआउट करते हैं तो दिल तेजी से धड़कता है, जिससे शरीर के हर भाग का ब्लड सर्कुलेशन दुरुस्त होता है। इस स्थिति में आपकी त्वचा को सबसे अच्छे ऑक्सीजन युक्त ब्लड की सप्लाई होती है। ऐसे में रिद्धिमा भी इस चीज को रोजाना फॉलो करती हैं। फिट रहने के लिए वह हमेशा योग और वर्कआउट करती हैं। उन्होंने कई सारी तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की हैं। (फोटो साभार: रिद्धिमा कपूर साहनी इंस्टाग्राम)

यह भी पढ़ें :- तारक मेहता के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे फेल है इंद्र की अप्सराएं, खूबसूरती ऐसी की Babita Ji और Aishwarya Rai भी शर्मा जाए

​स्ट्रेस से रहती हैं कोसो दूर

image 475

रिद्धिमा ने टेली चक्कर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह ज्यादातर वहीं चीजें करती हैं, जिससे उन्हें खुशी मिलती है। इससे एक पॉजिटिविटी आती है, जिसका प्रभाव आपकी त्वचा पर भी देखने को मिलता है। जितना होता है वह स्ट्रेस से कोसो दूर रखती हैं। इसके लिए वह मेडिटेशन और योग भी करती हैं, जो स्ट्रेस को दूर करने के लिए सबसे प्रभावी तरीका माना गया है। (फोटो साभार: रिद्धिमा कपूर साहनी इंस्टाग्राम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *