पुष्पा भाउ की रियल लाइफ पत्नी दिखती है श्रीवल्ली से भी बेहद खुबशुरत, देखे भाउ की रियल पत्नी की तस्वीरें

Pushpa Bhau Real Wife Photos: पुष्पा भाउ की रियल लाइफ पत्नी दिखती है श्रीवल्ली से भी बेहद खुबशुरत, देखे भाउ की रियल पत्नी की तस्वीरें, साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर एक्टर अल्लू अर्जुन भारत में काफी लोकप्रिय अभिनेता हैं। वहीं आज वह किसी पहचान के मोहताज नही हैं। फिल्म पुष्पा ने उन्हें पूरे भारत में फेमस कर दिया। अल्लू अर्जुन अपने खास एक्शन और स्टाइलिश एक्टिंग की वजह से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं। वहीं उनका हर किरदार काफी ज्यादा लाजवाब होता है। फिल्म पुष्पा के गाने से लेकर डॉयलॉग लोगों को खूब ज्यादा पसंद आए थे। जो अब भी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है।

Also Read – ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि रानी मुखर्जी बनती थी अभिषेक की दुल्हन, प्रियंका चोपड़ा ने बताया ऐसा राज की दातो तले उंगलिया चबा जाओगे

अल्लू अर्जुन की पत्नी दिखने में ऐश्वर्या राय को टक्कर

आज हम आपको उनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में बताएंगे जो अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। बता दें कि अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी है। वहीं टॉलीवुड में अल्लू अर्जुन और स्नेहा की जोड़ी पॉपुलर जोड़ी में से एक है। दोनों ही पावर कपल के रूप मे जाने जाते है। 6 मार्च 2016 को अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने हैदराबाद में शादी रचाई थी। वहीं अब ये कपल दो बच्चों के पैरेंट्स भी बन गए हैं।

बिजनेसमैन की बेटी है अल्लू अर्जुन की पत्नी

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। स्नेहा रेड्डी अमेरिका से कंप्यूटर साइंस की डिग्री ली है। वहीं उनके पिता हैदराबाद के एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी एक दूसरे को बहुत प्यार करते है। वहीं इन दोनों ने बाद में शादी रचाकर जीवनभर के लिए एक दूसरे के हो गए।

पहली बार दोस्त की शादी में मिली थी स्नेहा

बता दें कि अल्लू अर्जुन को स्नेहा से लव एट फर्स्ट साइट हुआ था। दरअसल, अल्लू अर्जुन ने स्नेहा को पहली बार अपने एक दोस्त की शादी में देखा था। वहीं इस दौरान स्नेहा की खूबसूरती देखकर अल्लू को उनसे पहली नजर में प्यार हो गया। इसके बाद अल्लू और स्नेहा एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से इंट्रोड्यूस हुए थे।

BF55A7ED FC50 4FC9 87D2 344DED

पुष्पा भाउ ने फिल्मो में ढाया है कहर

वहीं पहली मुलाकात में दोनों ने एक दूसरे का नंबर भी एक्सचेंज कर लिया। अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साउथ फिल्मों में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं साउथ इंडस्ट्री में उनका काफी जलवा है। आपको बताते चलें कि साउथ इंडिया के अलावा भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अल्लू अर्जुन के काफी ज्यादा फैंस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *