सूर्यकुमार यादव की पत्नी है Aishwarya और Malaika Arora से भी ज्यादा खूबसूरत, सादगी में भी लगती है बिल्कुल कयामत

Suryakumar Yadav Wife: सूर्यकुमार यादव की पत्नी है Aishwarya और Malaika Arora से भी ज्यादा खूबसूरत, सादगी में भी लगती है बिल्कुल कयामत,भारतीय क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं. वह भारतीय टीम के बल्लेबाज हैं.उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 51 गेंदों में 112 रन बनाए थे। सूर्य कुमार की सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फालोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. इसी दौरान लोग उनकी पत्नी की भी चर्चा कर रहे हैं. आज हम आपको सूर्यकुमार की पत्नी के बारे में बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें :- सीरियल किसर Emraan Hashmi की पत्नी शाहानी की सुंदरता से फैंस को लग जाता है 440 वोल्ट का करंट

सूर्यकुमार यादव की पत्नी है Aishwarya और Malaika Arora से भी ज्यादा खूबसूरत, सादगी में भी लगती है बिल्कुल कयामत

सूर्यकुमार शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी का नाम देविशा शेट्टी है. वह काफी खूबसूरत हैं. लोगों का मानना है कि देविशा शेट्टी खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को टक्कर देती हैं.भारत के लिए कमाल करने से पहले सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी। घरेलू क्रिकेट में भी मुंबई के लिए सूर्यकुमार का प्रदर्शन अच्छा रहा था। हालांकि, कभी भी उन्हें भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका नहीं मिला, क्योंकि भारत में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की भरमार रही है।

देविशा शेट्टी के बारे में फैंस के पास कम ही जानकारी है. देविशा शेट्टी और सूर्यकुमार यादव की की लव मैरिज हुई है. उनकी कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं.

image 314

देविशा शेट्टी और सूर्यकुमार की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया. देविशा दक्षिण भारत से ताल्लुक रखती हैं. 

image 315

देविशा को डांस का बहुत ज्यादा शौक था. सूर्यकुमार ने देविशा को डांस परफॉर्मेंस में देखा. इसी के बाद से सूर्यकुमार उनके ऊपर फिदा हो गए. 

यह भी पढ़ें :- Rohit Sharma की पत्नी और विराट कोहली के अफेयर का हुआ सबके सामने खुलासा, दोनों की होटल फोटो हुई वायरल, देखे फोटो

सूर्यकुमार यादव की पत्नी है Aishwarya और Malaika Arora से भी ज्यादा खूबसूरत, सादगी में भी लगती है बिल्कुल कयामत

29 मई 2016 को देविशा शेट्टी और सूर्यकुमार शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत है. सूर्यकुमार यादव अक्सर पत्नी के साथ अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं.देविशा मूल रूप से दक्षिण भारतीय हैं, लेकिन उनका जन्म मुंबई में हुआ। यहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की। देविशा ने मुंबई के पोद्दार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड एकोनॉमिक्स से स्नातक की डिग्री ली। इसी कॉलेज में उनकी मुलाकात सूर्यकुमार यादव से हुई। दोनों कॉलेज में पहले दोस्त बने फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। सूर्यकुमार की शादी में उनके करीबी दोस्त और कुछ रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

image 312

सूर्यकुमार के फैंस इन फोटोज पर खूब लाइक और कमेंट करते हैं साथ ही उन्हें खूब प्यार देते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *