Anil Kapoor की छोटी बेटी रिया कपूर हैं बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, इसके आगे फेल है Rashmika Mandanna और Aishwarya Rai

Bollywood actor Anil Kapoor: Anil Kapoor की बेटी रिया कपूर हैं बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, इसके आगे फेल है Rashmika Mandanna और Aishwarya Rai,बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Bollywood actor Anil Kapoor) की बड़ी बेटी सोनल कपूर ही नहीं बल्कि उनकी छोटी बेटी रिया कपूर भी काफी बोल्ड हैं। रिया कपूर भेल ही बालीवुड पार्टीज का हिस्सा कम रहती हैं लेकिन बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रिया अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच रिया कपूर ने अपनी बिकिनी फोटो को लेकर चर्चा में आई हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें :- 41 साल पहले टूट गया था अमिताभ बच्चन और रेखा का ‘सिलसिला’, वजह जान आपके उड़ जायेंगे होश

Anil Kapoor की बेटी रिया कपूर हैं बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, इसके आगे फेल है Rashmika Mandanna और Aishwarya Rai

अनिल कपूर (Bollywood actor Anil Kapoor) की लाडली रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हॉट एंड बोल्ड बिकिनी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक वक्त था जब रिया काफी मोटी थीं लेकिन अब उन्होंने अपने आप को फैट टू फिट बना लिया है। इस तस्वीर में वह ग्रीन कलर की बिकिनी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए रिया (Riya Kapoor) ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे लगा कि मैं मोटी थी। हम अपने आप से कभी नहीं जीत सकेंगे क्या? लेकिन हम कोशिश कर सकते हैं। जैसे टीना फे कहती हैं, ‘यदि आप और कुछ नहीं रखते हैं, तो हमेशा सुंदरता के सबसे महत्वपूर्ण नियम को याद रखें, जो है: कौन परवाह करता है?’। इस कैप्शन के साथ रिया ने लाफिंग इमोजी भी शेयर किया है।

Anil Kapoor की बेटी रिया कपूर हैं बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, इसके आगे फेल है Rashmika Mandanna और Aishwarya Rai

यह भी पढ़ें :- मुकेश अंबानी परेशान है नीता अंबानी की इस हरकतों से? जानिए ऐसा क्या हुआ था सचिन तेंदुलकर के साथ

image 707

रिया कपूर (Riya Kapoor) की प्रोफेशनल लाइफ के बारें में बात करें तो आपको बता दें कि वह एक प्रोडयूस होने के साथ-साथ एक फैशन डिजाइनर भी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘वेकअप सिड’ से की थी। रिया ने साल 2010 में अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर और अभय देवल की फिल्म ‘आइशा’ को प्रोडयूस किया था। इसके के बाद रिया ने ‘खूबसूरत’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों को प्रोडयूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *