17 साल बाद सामने आयी सलमान खान की बीवी, पत्नी नूर और बेटी ने दिया बयान,देखे सलमान का क्या कहना है

Salman Khan Marriage News Viral: 17 साल बाद सामने आयी सलमान खान की बीवी, पत्नी नूर और बेटी ने दिया बयान,देखे सलमान का क्या कहना है, बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान को तो हर कोई जानता है। सलमान खान को लोग भाईजान के नाम से भी जानते हैं। सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्‍म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 आने वाली है।

Also Read – रेखा की गोद में बैठे इस चॉकलेटी बॉय की दीवानी है लड़किया, क्या अपने पहचाना ?

लोगो का ऐसा कहना है की सलमान खान की एक 17 साल की बेटी भी है (People say that Salman Khan also has a 17 year old daughter)

दावा किया जा रहा था कि सलमान खान की दुबई में एक बीवी है और 17 साल की एक बेटी भी है। वहीं इस खबर को सलमान खान के हेटर्स ने तूल दे दिया, जिसके चलते लोग इस खबर पर सलमान खान से प्रतिक्रिया मांगने लगे। लोग यह जानना चाहते थे कि आखिर इस खबर में कितनी सच्चाई है।

सलमान खान की शादी की खबरों ने मचाया बवाल (The news of Salman Khan’s marriage created a ruckus)

टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। वहीं सलमान खान अब 57 साल के हो गए हैं। ऐसे में उनके फैंस हमेशा यह जानना चाहते हैं कि वह शादी कब करेंगे? खबरों की मानें तो सलमान खान का नाम कई मशहूर एक्ट्रेस के साथ सुनने में आया है। लेकिन किसी भी एक्ट्रेस के साथ वह शादी के मंडप तक नही जा पाए।

Also Read – बुढ़ापे में भी बाज नहीं आ रहे महेश भट्ट, अपनी ही बेटी को नींद में उठाकर करते है…..

maxresdefault 63 2

सलमान खान ने अरबाज को शादी को लेकर नहीं दिया था जवाब (Salman Khan did not answer Arbaaz about marriage)

बता दें कि अरबाज खान के शो ‘क्विक हील पिंच बाई अरबाज खान’ में एक बार सलमान खान गए थे। इस दौरान अरबाज ने उनकी शादीशुदा वाले सवाल को उनसे जवाब मांग लिया। जिसके बाद सलमान खान ने जवाब देने के लिए तैयार हो गए।

लोगो ने सलमान खान की शादी को लेकर किये भद्दे कमैंट्स (People made lewd comments about Salman Khan’s marriage)

वहीं कमेंट सुनने के बाद सलमान खान हैरान हो गए और बोले कि यह किसके लिए है? तब अरबाज ने बताया कि यह फैन ने उनके लिए लिखा है। जिसके बाद सलमान खान ने कहा कि इन लोगों को बहुत पता रहता है। ये सब बकवास हैं। मुझे इस बात की बिल्कुल जानकारी नही है और किसने इस पोस्ट को शेयर किया है।

सलमान खान ने इस सवाल पर चुप्पी भी तोड़ी थी (Salman Khan also broke the silence on this question)

‘ये जो भी है, जिन्हें लगता है कि मैं उन्हें जवाब देने वाला हूं। भाई मेरी कोई बीवी नहीं है और मैं 9 साल से भारत में मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता हूं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं इस शख्स को कोई जवाब नहीं दूंगा। सबको पता है कि मैं कहां रहता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *