बेहद खूबसूरत हैं MS Dhoni की Ex Girlfriend राय लक्ष्मी इसके आगे Aishwarya Rai भी है फीकी देखे फोटो

MS Dhoni Ex Girlfriend: बेहद खूबसूरत हैं MS Dhoni Ex Girlfriend राय लक्ष्मी इसके आगे Aishwarya Rai भी फीकी देखे फोटो,साक्षी के साथ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की शादी से पहले साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस Raai Laxmi से माही के अफेयर की चर्चा थी. महेंद्र सिंह धोनी के खेल के अलावा उनके इश्क के भी खूब चर्चे उड़े.

बेहद खूबसूरत हैं MS Dhoni Ex Girlfriend राय लक्ष्मी इसके आगे Aishwarya Rai भी फीकी देखे फोटो MS Dhoni’s ex-girlfriend Rai Lakshmi is very beautiful, Aishwarya Rai is also pale in front of her, see photo

MS Dhoni: साक्षी के साथ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की शादी से पहले साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस Raai Laxmi से माही के अफेयर की चर्चा थी. महेंद्र सिंह धोनी के खेल के अलावा उनके इश्क के भी खूब चर्चे उड़े. साउथ की एक्ट्रेस Raai Laxmi के साथ भी उनका नाम जुड़ा था. इस बारे में हर बार की तरह धोनी ने तो कुछ नहीं कहा था, लेकिन उस एक्ट्रेस ने खुद ही बताया था. राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी की लव स्टोरी भी काफी मशहूर रही है. दोनों की मुलाकात 2008 आईपीएल के दौरान हुई थी. इसी दौरान दोनों के लिंकअप की खबर सामने आई. बाद में उनका ब्रेकअप हो गया.

View this post on Instagram

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)

यह भी पढ़ें :- Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड Aditi Hundia हैं हुस्न की परी,इसके आगे फेल हैं Anushka Sharma और Malaika Arora,देखें तस्वीरें

साक्षी से पहले ये एक्ट्रेस छिड़कती थी धोनी पर जान Before Sakshi, this actress used to sprinkle life on Dhoni

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में Raai Laxmi एक जाना माना नाम है. हालांकि, हिन्दी दर्शकों के बीच लोग उन्हें भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के नाम से ही जानते हैं. राय लक्ष्मी 2008 में IPL के पहले सीजन में टीम चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एम्बेसडर बनी थीं. इस दौरान उनकी मुलाकात धोनी से हुई. वह इस टीम के कप्तान थे. यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. उन दिनों अक्सर धोनी और राय लक्ष्मी के लिंकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती थीं. हालांकि, जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अफेयर तक की हुई चर्चा discussion till affair

आज तक किसी को नहीं पता कि धोनी और Raai Laxmi के अलग होने की वजह क्या थी. कुछ समय पहले ही अभिनेत्री ने कहा था कि धोनी के रिश्ता उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी. राय लक्ष्मी यह भी कह चुकी है कि अब उस बात को कई साल बीत चुके हैं और अब लोगों को इस बारे में चर्चा करना बंद कर देना चाहिए. धोनी की शादी हो गई है और उनकी एक बेटी भी है. राय लक्ष्मी का जन्म 5 मई 1989 को कर्नाटक में हुआ था. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2005 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘Karka Kasadara’ से की थी.

बेहद खूबसूरत हैं MS Dhoni Ex Girlfriend राय लक्ष्मी इसके आगे Aishwarya Rai भी फीकी देखे फोटो MS Dhoni’s ex-girlfriend Rai Lakshmi is very beautiful, Aishwarya Rai is also pale in front of her, see photo

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं राय लक्ष्मी Rai Lakshmi remains very active on social media

Raai Laxmi को 2016 में रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ में माया के किरदार में देखा गया था. इसके बाद हिन्दी सिनेमा में वह फिल्म ‘जूली 2’ और ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000’ में भी दिखीं. राय लक्ष्मी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें हमेशा ही फैंस को दीवाना बनाती हैं. साल 2010 में महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी से शादी कर ली थी. धोनी की एक प्यारी बेटी भी है जिसका नाम जीवा है.

image 556

यह भी पढ़ें :- एक झटके में लखपति बना देगा ये 10 रुपये का दुर्लभ नोट, पल भर में हो जाएंगे मालामाल

एक्ट्रेस ने धोनी को लेकर किए थे बड़े खुलासे The actress made big revelations about Dhoni

धोनी की शादी के बाद Raai Laxmi ने कहा था कि दोनों के बीच प्यार नहीं था. दोनों अच्छे दोस्त थे और एक-दूसरे को कभी डेट नहीं किया था. जब 2016 में महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी’ रिलीज हुई थी तब इस पर लक्ष्मी का एक बयान आया था. लक्ष्मी ने कहा था कि लोग बेवजह मेरे अतीत को लेकर बात कर रहे हैं, जबकि मैं और धोनी दोनों ही अब काफी आगे बढ़ चुके हैं.

image 558

बेहद खूबसूरत हैं MS Dhoni Ex Girlfriend राय लक्ष्मी इसके आगे Aishwarya Rai भी फीकी देखे फोटो

साल भर से भी कम वक्त तक साथ रहे been together for less than a year

Raai Laxmi ने आगे कहा था, ‘धोनी टीम का हिस्सा थे इसलिए हम करीब साल भर से भी कम वक्त तक साथ रहे.’ लक्ष्मी के मुताबिक उन्होंने ना तो कभी एक-दूसरे से किसी तरह का कमिटमेंट किया और ना ही कभी शादी के बारे में सोचा. लक्ष्मी ने कहा था कि धोनी को वो बहुत अच्छे से जानती हैं, लेकिन इसे वो किसी रिश्ते का नाम नहीं दे सकतीं. लक्ष्मी ने कहा था कि दोनों अब भी एक-दूसरे की इज्जत करते हैं. वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. हमारी कहानी तो वहीं खत्म हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *