जब लोगों ने राम तेरी गंगा मैली फिल्म में बच्चे को दूध पिलाने वाले सीन पर मंदाकिनी को कहा बुरा भला, खुद एक्ट्रेस ने..

बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस रह चुकी मंदाकनी ने कई सालो पहले ही बॉलीवुड से दुरी बना ली थी लेकिन मंदाकिनी हमेशा ही चर्चा का विषय रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसी बातें बोली कि जिसे सुन सोशल मीडिया पर मचा हाहाकार।

बॉलीवुड की यह अभिनेत्री अपने समय की सबसे खूबसूरत और अपने काम को लेकर बहुत मेहनती रही है। बॉलीवुड में मंदाकिनी का सफर ज्यादा लम्बा नहीं था उन्होंने बहुत जल्दी ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। मंदाकिनी को बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़े हुए 26 साल के करीब हो गए है। मंदाकिनी ने उस समय अपनी शानदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लिया था।

मंदाकिनी ने खोले बॉलीवुड के राज-

बॉलीवुड की 80 के दशक की इस अभिनेत्री ने सबको अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दीवाना बना रखा था। उस समय बॉलीवुड में इनके मुकाबले में कोई और अभिनेत्री टिक नहीं पाती थी लेकिन अब फिर से इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में वापसी कर ली है। मंदाकिनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड को लेकर बोली हिरण कर देने वाली बातें उन्होंने कहा कि उनके दौर में अभिनेत्रियों की बॉलीवुड में क्या जगह थी और फिल्मो में उस दौर की अभिनेत्रियो के साथ किस तरह से ट्रीट किया जाता था।

मंदाकिनी ने पिंकविला को इंटरव्यू देते समय बताया कि पहले बॉलीवुड में अभिनेत्रीओ की ज्यादा मांग नहीं थी। जिस समय मंदाकिनी ने बॉलीवुड में एंट्री कि उस समय एक्ट्रेस को फिल्म में सिर्फ रोमांस और गानो के लिए लिया जाता था। उस दौर में बॉलीवुड में ज्यादा ध्यान एक्टर पर ही दिया जाता था और एक्ट्रेसस को एक फिल्म के सिर्फ एक से दो लाख ही दिए जाते थे। मंदाकिनी ने बताया कि उस दौर में निर्देशक और निर्माता सिर्फ हीरो को ही ज्यादा महत्व देते थे।

मंदाकिनी की इस फिल्म से हुई बॉलीवुड में एंट्री-

मंदाकिनी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से डेब्यू किया था और उन्होंने इस फिल्म में ‘गंगा’ का रोल किया था। मंदाकिनी ने फिल्म में बेहद बोल्ड सीन दिए और उनके इस रोल ने पुरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था उनके इस रोल की चाप आज भी लोगो के दिलो में कायम है। इस फिल्म को राज कपूर ने बनाया था और फिल्म में मंदाकिनी को स्टार राजीव कपूर थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगो ने बेहद पसंद किया था लेकिन इस फिल्म के बाद न राजीव कपूर बॉलीवुड में चल पाए और ना हीं मंदाकिनी।

The post जब लोगों ने राम तेरी गंगा मैली फिल्म में बच्चे को दूध पिलाने वाले सीन पर मंदाकिनी को कहा बुरा भला, खुद एक्ट्रेस ने.. appeared first on My Ayurvedam.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *