सैफ अली खान नहीं बल्कि शाहिद कपूर है तैमूर अली खान के असली पिता? इस वजह से करनी पड़ गई थी करीना को सैफ से शादी

एक्टिंग की दुनिया में करीना कपूर का काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज उनको पूरी फिल्म इंडस्ट्री बखूबी जानती भी है वहीं करीना कपूर और उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है और वह उनको देखना काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि आज करीना कपूर जिस मुकाम पर पहुंची है वह उनकी कड़ी मेहनत और समर्थन का ही नतीजा है क्योंकि उन्होंने इसे हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है!

लेकिन हाल ही में करीना कपूर की पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खास बातें भी सामने आ रही है कि अभिनेत्री बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन उनको दो बच्चों के पिता सैफ अली खान से शादी करनी पड़ेगी और यही वजह है जिसकी वजह से इन दिनों हर कोई करीना कपूर की बातें कर रहा है! साथ ही आज हम आपको अपने आर्टिकल के माध्यम से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े इस किस्से को विस्तार से बताने वाले हैं!

जैसा कि हर कोई जानता ही है शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच काफी ज्यादा प्यार था लेकिन फिर कुछ ऐसा हो गया कि करीना कपूर एक्टिंग की दुनिया में एक तरफा नाम चलता है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है दुनिया को अपना दीवाना बनाया है वही कपूर को हर कोई पसंद करता है लेकिन करीना कपूर सैफ अली खान से शादी करनी पड़ गई परंतु वह शादी शाहिद कपूर से करना चाहती थी क्योंकि वह उनसे बेहद प्यार करती थी और उनकी सुंदरता से भी काफी प्रभावित थी!

लेकिन अभिनेत्री धीरे धीरे धीरे शाहिद कपूर से दूर होती हुई चली गई और एक समय ऐसा भी आ गया जब है दोनों अलग ही हो गई थी वही शाहिद कपूर से अलग हो जाने के बाद करीना कपूर ने दो बच्चों के पिता सैफ अली खान से शादी रचा ली थी! हाल ही में करीना कपूर ने सैफ अली खान के 2 बच्चों मां बनने के बाद एक बयान भी जारी किया था जिसमें उनका यह भी कहना था कि वह काफी ज्यादा नाराज हो गई है क्योंकि उनका शारीरिक रूप खराब होता जा रहा है और पहले जैसा नहीं रहा है क्योंकि करीना कपूर को फिट होने में काफी ज्यादा परेशानी का सामना भी करना पड़ा है!

The post सैफ अली खान नहीं बल्कि शाहिद कपूर है तैमूर अली खान के असली पिता? इस वजह से करनी पड़ गई थी करीना को सैफ से शादी appeared first on My Ayurvedam.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *