जब सोनाक्षी सिन्हा के इस लड़के ने कर दी सरेआम पब्लिक में गंदी हरकत, डाल दिया पेंट में हाथ…..,देखें फिर जो हुआ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म दबंग से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को आज के समय में किसी की पहचान की जरूरत नहीं है उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है! लेकिन अक्सर ही अभिनेत्री अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है!

सोनाक्षी सिन्हा कभी तो अपनी शादी को लेकर तो कभी अपनी किसी खुलासे को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर थी रहती है! इसी बीच हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार पर बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने रोते हुए अपने दर्द को बयां किया है!

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब 2010 में उनकी फिल्म “दबंग” फिल्म के एक प्रमोशन के लिए जब सोनाक्षी सिन्हा वहां आई तो वह काफी भीड़ इकट्ठा हो गई तो कुछ लोग उस भीड़ में उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश कर रहे थे! ऐसे में आगे उन्होंने यह भी कहा कि भीड़ होने के कारण एक आदमी ने तो अपना हाथ मेरे पेट पर भी रखा था और उन्हें छूने छुआ!

ऐसे में अभिनेत्री का यह खुलासा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है! और इसे देखने के बाद सभी लोग काफी हैरान हो गए हैं! इस घटना के बाद अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फूट-फूट कर रोने गई थी! ऐसे में अगर सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म करियर की बात करें तो वह काफी अच्छा रहा है!

The post जब सोनाक्षी सिन्हा के इस लड़के ने कर दी सरेआम पब्लिक में गंदी हरकत, डाल दिया पेंट में हाथ…..,देखें फिर जो हुआ appeared first on My Ayurvedam.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *