Aishwarya Rai : शादी के बाद पहली ही रात में अभिषेक ने किया पलंग तोड़ काम, गुस्से से बौखलाई ऐश्वर्या कहाँ बस करो अब

Aishwarya Rai : शादी के बाद पहली ही रात में अभिषेक ने किया पलंग तोड़ काम, गुस्से से बौखलाई ऐश्वर्या कहाँ बस करो अब कैरियर बनाने के बाद उन्होंने 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी। अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता या यूं कहें बॉलीवुड जगत के एक ऐतिहासिक अभिनेता अमिताभ बच्चन के पुत्र हैं। अभिषेक बच्चन ने कई सारी फिल्में की लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें। लेकिन, 2004 में धूम फिल्म ने कुछ ऐसा जादू किया जिससे उनका कैरियर में चार चांद लग गया। उन्हें लोग काफी पसंद करने लगे इसके बाद उन्होंने कई फिल्में करने के बाद उन्होंने 2007 में ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे।

अभिषेक ने खोल दिए पलंग के सारे पेज

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अपने हनीमून पर अभिषेक ने बिस्तर के सारे पेच निकाल दिए थे, इस हरकत के बाद ऐश्वर्या काफी नाराज हो गई थी। जब ऐश्वर्या बेड पर सोने आई तो वो नीचे गिर गई, जिसके बाद उन्होंने अभिषेक से थोड़ी देर बात भी नहीं की थी। ऐश्वर्या के गिरते ही अभिषेक हसने लगे थे फिर उन्होंने कहा था अब हसना बंद करो उसके बाद ऐश्वर्या गुस्से में आकर अभिषेक से नाराज़ हो गयी थी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी खट्टी मीठी टकरारे उनके और ऐश्वर्या की बीच में अक्सर होती रहती हैं क्योंकि जहां प्यार होता है वहां टकरार भी होना जरूरी होता है।

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Marriage Controversy

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ( Aishwarya Rai Abhishek Bachchan ) की शादी को आज 15 साल से अधिक हो गए हैं. दोनों ने 20 अप्रेल, 2007 को सात फेरे लिए थे और आज के दौर में इन्हें पावर कपल के तौर पर देखा जाता है. बता दें कि बच्चन परिवार के निवास ‘प्रतीक्षा’ में इस कपल ने शादी की थी, जिसमें कुछ खास मेहमानों से शिरकत की थी. जैसा कि आप सभी जानते हैं अभिषेक से शादी से पहले ऐश्वर्या का नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका था. वहीं ऐश्वर्या से पहले 2002 में अभिषेक और करिश्मा कपूर की सगाई हुई थी, लेकिन 2003 में ये टूट गई थी. लेकिन दोनों की शादी से ठीक एक रात पहले एक घटना हुई थी जिसने काफी सुर्खियां बटोरीं थी.

यह भी पढ़े:- हुस्न की मल्लिका है दिव्या भारती की बहन कायनात, बॉलीवुड में आ जाएं तो Madhuri से लेकर Aishwarya Rai की हो जायेगी छुट्टी

शादी के एक रात पहले हुई थी घटना

20 अप्रैल 2007 को दोनों शादी के बंधन में बंधे। अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के ठीक एक रात पहले अचानक एक नया मोड़ आ गया था. जाह्नवी कपूर नाम की एक मॉडल ने 19 अप्रैल को प्रतीक्षा के सामने अपने हाथ की नस काट ली थी. मॉडल के मुताबिक फिल्म दस की शूटिंग के दौरान उसकी और अभिषेक के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. इतना ही नहीं मॉडल जाह्नवी कपूर ने कई गंभीर आरोप भी लगाए थे, मॉडल का कहना था कि कुछ दोस्तों के सामने दोनों ने शादी भी की थी.

दोनों ने एक साथ ‘दस बहाने’ में साथ काम किया था

जानकारी के लिए बता दें जाह्नवी नाम की इस मॉडल ने अभिषेक के साथ गाने ‘दस बहाने’ में काम किया था. जब जाह्नवी से ये पूछा गया कि उनके पास शादी का क्या सबूत है तो उन्होंने कहा कि प्यार को किसी सबूत की जरूरत नहीं होती है. बाद में आत्महत्या करने की कोशिश के आरोप में जाह्नवी को अरेस्ट कर लिया गया था, इस घटना से पूरा बच्चन परिवार हिल गया था. हालांकि बाद में कोर्ट ने उन्हें 10 हजार रुपये की मुचलके पर जमानत दी थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *