क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी सिन्हा? जानिए क्या हैं बेबी बंप फोटो की सच्चाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शत्रुघन सिन्हा खूब लोकप्रिय है। आपको बता दे यह बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन को ऊंट कहकर पुकारते हैं। इनके परिवारों में रामायण के सभी पात्र देखने को मिलते हैं। इनके बेटे लव और कुश भी हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा को कई बार उनके बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया है और यह ज्यादातर समय अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड के साथ दिखायी देती है।

बॉलीवुड में सोनाक्षी को “दबंग गर्ल” के नाम से जाना जाता है। सोनाक्षी को अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड के कारण कई बातें सुननी पड़ती है । लोग इन्हें खरी-खोटी भी सुनाते हैं। इनकी कई फेक तस्वीरें भी वायरल होती रहती है। कई बार फेक तश्वीरो के जरिये इनका नाम सलमान खान के साथ भी जोड़ा गया है।

सोनाक्षी सिन्हा बनने वाली है खान परिवार कि बहु

बिना शादी 6 महीने से प्रेगनेंट हैं Sonakshi Sinha! बेबी बंप की तस्वीरों को देख फैन्स के उड़े होश, बोले- मैम ये क्या कर डाला – Times Bull

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री हैं। इन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिल में अपने लिए जगह बनाई है और कड़ी मेहनत करके अपने जीवन में कामयाब रही है। इस समय सोनाक्षी का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बहू बनने वाली है और खान परिवार की बहू बनने से पहले ही यह माँ बनने वाली हैं लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह आज हम आपको बताएंगे।

सुर्खियों में बनी खबरों में है कितनी सच्चाई

इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है और यह खबर इसलिए सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि कुछ दिन पहले की सोनाक्षी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें सोनाक्षी का बेबी वंप साफ नजर आ रहा था और इनकी तस्वीरों को देखकर लोग कह रहे थे कि यह जल्दी ही मां बनने वाली है। लेकिन आपको बता दे सोनाक्षी की यह सारी तस्वीरें फर्जी है। वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बहू बनने वाली खबर पर ध्यान दिया जाए तो इन्होंने हाल ही में इकबाल जहीर के साथ सगाई की है जोकि एक प्रकार से सलीम खान का बेटा है और इसीलिए बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्दी खान परिवार की बहु बनने वाली है।

The post क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी सिन्हा? जानिए क्या हैं बेबी बंप फोटो की सच्चाई appeared first on My Ayurvedam.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *