बबिता जी के साथ संबंध बनाना चाहता था शख्स, एक्ट्रेस ने इतनी बताई अपनी एक रात की कीमत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है, आपको जान कर अचरज होगा कि यह शो अब 12 साल से अधिक पुराना हो गया है। जेठालाल गडा (दिलीप जोशी), दया गडा (दिशा वकानी), और कई अन्य लोगों के घरेलू नामों के साथ, शो के पात्र बहुत लोकप्रिय हो गए हैं।

इन्ही में बबिता जी का किरदार भी है जो काफी ज्यादा लोकप्रिय और प्रभावशाली किरदार है, यही वजह है कि उनकी काफी प्रशंसा की जाती है। यह किरदार मुनमुन दत्ता निभा रही हैं। बता दें मुनमुन सोशल मीडिया और भी काफी ज्यादा सक्रिय है, उनके इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं। यही वजह है कि उनकी फोटो, वीडियो पल भर में वायरल हो जाती है।

हालांकि जहां उनकी फोटो पर कुछ लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं तो कुछ ऐसे भी असमाजिक लोग हैं जो कुछ भी अनाब-शनाब कॉमेंट करने से भी नहीं कतराते हैं। ऐसा ही कुछ उनकी एक पोस्ट के साथ हुआ, जब उन्होंने भारतीय परिधान में एक तस्वीर साझाए की। इस तस्वीर को लाखों लोगों ने पसंद किया था। मगर एक व्यक्ति ऐसा था जिसने कॉमेंट करते हुए हर सीमा को ही लांघ दिया। और कॉमेंट करते हुए उनसे उनकी एक रात की कीमत लगानी चाही।

कोई और अभनेत्री होती तो इसे नज़र अंदाज़ कर देती। क्योंकि अनुमन हर दूसरा बंदा उनके कॉमेंट सेक्शन में इस तरह की बदतमीजी करता ही रहता है। मगर मुनमुन इस तरह अपमान का घूंट पीने वालों में से नहीं है। उन्हें इस तरह की बदतमीजी बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने उसे उसी की भाषा में करारा जवाब दिया। देखिये उनका जवाब – हम जानते हैं मुनमुन की भाषा सभ्य नहीं है, मगर जब व्यक्ति सभ्य भाषा को नहीं समझता तो उसे उसी की भाषा में जवाब देना बहुत जरूरी बन जाता है। यही वजह है कि आज मुनमुन के इस जवाब की तारीफें हो रही है। भद्दे कॉमेंट करने वाला यह अर्धविकसित मानव अब भूल से भी किसी लड़की पर ऐसी टिप्पणी नहीं करेगा मुनमुन के यह शब्द हमेशा उसके कानों में गूंजते रहेंगे।

The post बबिता जी के साथ संबंध बनाना चाहता था शख्स, एक्ट्रेस ने इतनी बताई अपनी एक रात की कीमत appeared first on My Ayurvedam.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *