ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, कहा-अभिषेक ने मुझे रात में नहीं किया खुश, दो रात सोना पड़ गया कमरे के बाहर….

इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम कपल हैं जिन्होंने अपनी शादी को लोगों के लिए मिसाल बनाया है। इस लिस्ट में ऐश औऱ अभिषेक का नाम भी आता है। विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या ने साल 2007 में महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे व एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की। दोनों की शादी को कई साल बीच चुके हैं लेकिन आज भी उनके बीच पहले जैसा प्यार कायम है। दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है!

ये बात साल 2014 की है। उन दिनों अभिषेक अपनी कबड्डी टीम की ट्रेनिंग के लिए सिलसिले में चेन्नई की सत्यभामा यूनिवर्सिटी गए हुए थे। वहां उनकी मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपिआर से हुई। उनका ऑफिस काफी छोटा था। उनके ऑफिस में दो चार कुर्सियों के अलावा एक डेस्क था। बाकी कुछ नहीं था।

इस दौरान अभिषेक की मुलाकात यूनिवर्सिटी के फाउंडर कर्नल जेपिआर से हुई। उनका ऑफिस काफी छोटा था। अभिषेक ने देखा कि जेपिआर ने ऑफिस के फर्श पर कई सारी ट्रॉफियां रखी हुई हैं। अभिषेक खुद को रोक नहीं पाए और जेपिआर से पूछ लिया कि उन्होनें सभी ट्रॉफियों को जमीन पर क्यों रखा हुआ है? कर्नल जेपिआर ने अभिषेक को मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि वह अपनी ट्रॉफी को जमीन पर इसलिए रखते हैं क्योंकि पुरस्कारों को कभी भी वह अपने सिर पर चढ़ने नहीं देना चाहते।

ऐसे में अभिषेक बच्चन ने भी अपने घर पर यही करने का सोचा। उन्होंने अपनी और ऐश्वर्या की सारी ट्रॉफियों को जमीन पर सजा दिया था। उनका पूरा कमरा ही ट्रॉफियों से भर गया था। लेकिन जब ऐश्वर्या कमरे में आईं तो वो ये सब देखकर गुस्से से लाल हो गईं। अभिषेक ने इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने ऐश्वर्या को ट्रॉफियां जमीन पर रखने की वजह भी बताई लेकिन वो इतनी गुस्से में थी कि उन्होंने मुझे सीधे कमरे से बाहर कर दिया। ऐश्वर्या के गुस्से के कारण मुझे दो रात कमरे के बाहर हॉल में बितानी पड़ी थी।’

मगर यह सब देखकर ऐश्वर्या खुश नहीं बल्कि गुस्से से लाल हो गईं. उन्होंने गुस्से में अभिषेक को बेडरूम से बाहर निकाल दिया. ऐसे में अभिषेक को दो रातें अपने घर के हॉल में सोकर बितानी पड़ी. बताया जाता है कि ऐसी छोटी छोटी बातों पर ये कपल कई बार नाराज़ हो चुके हैं. हालांकि ये नाराज़गी का दौर ज़्यादा वक़्त नहीं चल पाता है और सब ठीक हो जाता है.

The post ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, कहा-अभिषेक ने मुझे रात में नहीं किया खुश, दो रात सोना पड़ गया कमरे के बाहर…. appeared first on My Ayurvedam.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *