अर्जुन कपूर को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा- वो मर्द है और अरबाज खान से भी ज्यादा मजा…

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। फैंस उन्हें जितना प्यार करते हैं, नफरत करने वाले भी उन्हें उतना ही ट्रोल करते हैं। मलाइका इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे कर रही हैं। शो में उन्होंने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ अपने रिश्ते और शादी की योजना का खुलासा किया है।

अर्जुन को डेट करने पर क्या बोलीं मलाइका?

चौथे एपिसोड में मलाइका ने फिर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बात की। इस एपिसोड में मलाइका स्टैंडअप कॉमेडियन बनीं। मलाइका ने अपनी स्पीच में उन लोगों को ट्रोल किया जो उनके चलने के अंदाज, अरबाज खान से तलाक और अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते का मजाक उड़ाते हैं. मलाइका ने अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्त अनुषा दांडेकर को भी रोस्ट करने का मौका नहीं छोड़ा। अर्जुन संग लव लाइफ पर बात करते हुए मलाइका ने कहा कि वह उन्हें डेट कर उनकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही हैं।

ट्रोलर्स को मलाइका का जवाब

मलाइका ने कटाक्ष करते हुए कहा- और दुर्भाग्य से न सिर्फ मैं बड़ी हो गई हूं बल्कि अपने से कम उम्र के शख्स को भी डेट कर रही हूं। मुझमें दम है। मैं उसका जीवन बर्बाद कर रहा हूँ, है ना? मैं सभी को बताना चाहूंगा कि मैं उनकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रहा हूं। ऐसा नहीं है कि वह स्कूल जा रहा था और पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे पा रहा था। मैंने उससे कहा कि मेरे साथ आओ। जब भी हम डेट पर होते हैं, ऐसा नहीं है कि उसने अपनी क्लास बंक कर दी है। जब मैं उसके पोकेमॉन को पकड़ता हूं तो मैं उसका सड़क पर पीछा नहीं करता।

वह भगवान के लिए बड़ा हुआ है। वह एक आदमी है। हम दो वयस्क हैं जो एक साथ रहने के लिए सहमत हुए हैं। अगर कोई बड़ा आदमी अपने से छोटी उम्र की लड़की को डेट करता है तो वह खिलाड़ी है। वहीं अगर बड़ी उम्र की महिला अपने से छोटे लड़के को डेट करती है तो उसे कौगर कहा जाता है। यह सही नहीं है।”

The post अर्जुन कपूर को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कहा- वो मर्द है और अरबाज खान से भी ज्यादा मजा… appeared first on My Ayurvedam.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *