दिल तो बच्चा है जी..अर्जुन कपूर की मोहब्बत में पागल हो गई है Malaika Arora,तोड़ दिया अरबाज से 19 साल पुराना रिश्ता

Malaika-Arjun: दिल तो बच्चा है जी..अर्जुन कपूर की मोहब्बत में पागल हो गई है Malaika Arora,तोड़ दिया अरबाज से 19 साल पुराना रिश्ता,Bollywood actress Malaika Arora और actor Arjun Kapoor इंडस्ट्री के हॉट कपल्स में से एक हैं। दोनों काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। लेकिन, अब दोनों ने इस रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला किया है। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शरमाते हुए एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में ‘हां’ लिखा है। जिसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री ने अर्जुन कपूर को शादी के लिए हां कह दी है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही दोनों के फैंस काफी खुश हैं। ऐसे में हम एक बार फिर आपको यह बताने जा रहे हैं कि दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत कब और कैसे हुई थी।

यह भी पढ़ें :- पंकज त्रिपाठी की इकलौती बेटी Aashi Tripathi हैं हुस्न की परी,इसके आगे फेल हैं Aishwarya Rai और Malaika Arora,देखें तस्वीरें

ऐसे खत्म हुआ अरबाज से 19 साल का रिश्ता This is how 19 years of relationship with Arbaaz ended

1993 में एक कॉफी ब्रांड के विज्ञापन के फोटोशूट के दौरान Arbaaz and Malaika एक-दूसरे पर फिदा हो गए। पांच साल तक डेट करने के बाद जब अरबाज खान ने मलाइका को शादी के लिए प्रपोज नहीं किया, तो अभिनेत्री ने खुद आगे बढ़कर उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया। अरबाज ने तुरंत हां कहते हुए कहा, ‘बस डेट और टाइम बता देना मैं आ जाऊंगा’। 1999 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी मुस्लिम और ईसाई रीति-रिवाज से की। हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में दोनों का किसी कारण पर झगड़ा हुआ और दोनों की राहें जुदा हो गईं।

क्या अर्जुन थे मलाइका और अरबाज के अलग होने की वजह? Was Arjun the reason behind Malaika and Arbaaz’s separation?

image 364

जब Arbaaz and Malaika के रिश्ते में दरार की खबरें आनी शुरू हुईं, तभी गॉसिप के गलियारों में ऐसी चर्चा थी कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा तो यह भी गया था कि अरबाज और मलाइका के अलग होने की वजह अर्जुन थे। इससे पहले अर्जुन कपूर सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुके थे।

दिल तो बच्चा है जी..अर्जुन कपूर की मोहब्बत में पागल हो गई है Malaika Arora,तोड़ दिया अरबाज से 19 साल पुराना रिश्ता Malaika Arora has gone mad in love with Arjun Kapoor, broke 19 years old relationship with Arbaaz

यह भी पढ़ें :- बॉलीवुड की पहली बिकिनी एक्ट्रेस का अंदाज देख लोग होते थे मदहोश, इस अभिनेत्री की है रोमांचक कहानी

इस वजह से शुरू हुई थी दोनों के डेटिंग की अफवाह Because of this the rumor of dating of both started

image 365

Malaika Arora से मिलने अर्जुन अक्सर देर रात उनके घर जाया करते थे और ऐसा एक-दो बार नहीं बल्कि उन्हें अक्सर मलाइका के घर जाते हुए देखा गया था। इस वजह से भी उन दिनों दोनों के बीच रिलेशनशिप की चर्चाएं होने लगी थीं। दोनों एक साथ पार्टी में जाते थे, लेकिन इस बात का भी ख्याल रखते थे कि मीडिया के सामने साथ में ना आएं। मलाइका और अर्जुन ने पहली बार अपने रिश्ते पर तब मुहर लगाई जब एक फैशन शो में दोनों साथ में पहुंचे और फ्रंट सीट पर बैठे।

dil to bachcha hai ji..arjun kapoor ki mohabbat mein pagal ho gai hai Malaika Arora tod diya Arbaaz se 19 saal purana rishta

मुसीबतों के बाद भी साथ हैं मलाइका-अर्जुन Malaika-Arjun are together even after troubles

image 367

इसके बाद Malaika Arora और Arjun Kapoor को अक्सर कपूर खानदान और इंडस्ट्री की पार्टियों में साथ देखा जाने लगा। मलाइका अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी हैं इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा। और दोनों हर मुसीबत का सामना करने के बाद आज भी एक-दूसरे के साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *