जब दीपिका पादुकोण को झलक उठा पुराना दर्द, दुनिया के सामने किया खुलासा, कहा: इस एक्टर ने मुझे ब्रेस्ट बढ़ाने की सलाह दी…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें अपने पूरे करियर में कुछ न कुछ सहना पड़ा है। कोई कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है तो किसी को अपने लुक या बॉडी पर कमेंट्स सुनने पड़ रहे हैं। जिसका खुलासा वह कई मौकों पर करती रहती हैं। जिससे बॉलीवुड से जुड़े कई राज लोगों के सामने आते रहते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण के साथ भी हुआ है।

किसी ने दीपिका को ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह दी। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी लाइफ का एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह महज 18 साल की थीं, उस वक्त किसी ने उन्हें ‘ब्रेस्ट इम्प्लांट’ यानी सर्जरी कराने की सलाह दी थी।

हालांकि दीपिका ने समझदारी दिखाते हुए ऐसी किसी सलाह का पालन नहीं किया। वह कहता है कि वह अपने शरीर से प्यार करता है। लेकिन उनका ये खुलासा सुनकर हर कोई हैरान है. खैर बात करें दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्मों की तो आपको बता दें कि वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमें ‘द इंटर्न’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘फाइटर’ ‘लव 4 एवर’ में नजर आएंगे। जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

खास बातचीत के दौरान मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी मां की वजह से वह डिप्रेशन के बारे में समझ पायीं। पीकू एक्ट्रेस ने बताया कि अगर उनकी मां ने उनकी मानसिक बीमारी के बारे में नहीं समझा होता तो उन्हें नहीं पता आज वह किस हालात में होती। एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि उनके परिवार ने उनके मेंटल हेल्थ ट्रीटमेंट के दौरान बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा, ‘इसलिए आज मेरी मां यहां मेरे साथ है, मेरी बहन जो बहुत सालों से पूरे पैशन के साथ इस कैम्पियन का हिस्सा बनी हुई हैं’।

The post जब दीपिका पादुकोण को झलक उठा पुराना दर्द, दुनिया के सामने किया खुलासा, कहा: इस एक्टर ने मुझे ब्रेस्ट बढ़ाने की सलाह दी….. appeared first on My Ayurvedam.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *