नुसरत जहां के बेडरूम का वीडियो हुआ वाइरल , फैंस कर रहे तरह तरह के कमेंट्स –

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की मशहूर ऐक्टर अदाकारा नुसरत जहां अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। नुसरत प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। पिछले साल अपनी शादी और तलाक की खबरों को लेकर वो खूब चर्चा में थीं। इसके बाद उनके बेटे के जन्म और उनकी नई शादी को लेकर भी खूब कहानियां सामने आई। ऐसे में उनके फैंस हमेशा उनके बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं नुसरत का बोल्ड और बिंदास अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आता है। अक्सर वो अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी सुर्खियां बटोर लेती हैं। उनकी जिंदगी में कुछ भी चल रहा हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव बनी रहती हैं। वो अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आते हैं। अब हाल ही में उनके बेडरूम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नुसरत जहां ने पोस्ट किया वीडियो

बंगाली ब्यूटी नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो उनके बेडरूम का है। इस वीडियो में आप नुसरत के बेड पर होने वाली सुबह से रात तक की प्रक्रिया देख सकते हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे नुसरत बिजी शेड्यूल होने के बाद भी अपनी निजी जिंदगी को मैनेज करके चलती हैं। उनके वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

इतना ही नहीं नुसरत के कैप्शन को भी फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उन्होंने लिखा- रविवार को घर पर रहना, कोई मेकअप नहीं, कोई तनाव नहीं और भी बहुत कुछ…चुपके से जाना। अब नुसरत के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इसे काफी बार देखा जा चुका है। बहुत से फैंस नुसरत के वीडियो पर सहमति जता रहे हैं। दरअसल नुसरत पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी की उथल पुथल में व्यस्त रही हैं। ऐसे में अब उन्हें अपनी जिंदगी सामान्य महसूस हो रही है।

निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहीं नुसरत

बता दें कि नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी की थी और कुछ समय बाद उन्होंने इस शादी को अवैध बता दिया था। इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी। ऐसे में लोगों के बीच इस बात को लेकर सवाल उठने लगे थे कि आखिर उनके बच्चे का बाप कौन है। वहीं निखिल जैन का कहना था कि बच्चे को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है। इतना ही नहीं कई मौकों पर नुसरत को यशदास गुप्ता के साथ देखा गया था।

इसके बाद बच्चे के बर्थसर्टिफिकेट से ये साफ हो गया कि उनके बच्चे के पिता यश दासगुप्ता ही हैं। इतना ही नहीं एक केक पर उन्होंने बेस्ट डैड और बेस्ट हसबैंड भी लिखा था जिससे लोगों को ये भी पता चल गया कि नुसरत ने यश से ही शादी की है। एक चैट शो में उन्होंने कहा था कि मैं अकेली मां नहीं हूं। मेरे बच्चे के पास माता पिता दोनों है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई भी गलती नहीं की है। उन्होंने अपने माम बनने के फैसले को सही और समझदारी भरा बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *