पति-पत्नी का अश्लील वीडियो जमकर हो रहा वायरल, होटल के कमरे में किया था शूट

इंडोनेशिया। हां रहने वाले एक पति-पत्नी को अश्लील फिल्म शूट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामले में दोनों पति-पत्नी को 6 साल तक की सजा हो सकती है। बता दें कि इस देश में पोर्न पर प्रतिबंध लगा हुआ है। ऐसे में पुलिस के लिए पति-पत्नी की ये करतूत सिर दर्द बने हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कपल होटल के कमरे में मास्‍क लगाकर पोर्न फिल्म शूट किया था, जो अब देशभर में वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि एडल्‍ट वीडियो kebaya merah के नाम से ऑनलाइन वायरल हुआ। इस वीडियो में लड़की पारंपरिक लेस टॉप में नजर आ रही थीं। पहचान छिपाने के लिए कपल ने मास्‍क पहन रखा था।

वीडियो को लेकर पुलिस ने काफी पड़ताल की। खासकर वीडियो में जो बैकग्राउंड दिख रहा था, उसे लेकर इसके बाद उन्‍हें खोजबीन के बाद यह अंदाजा हो गया कि वीडियो आखिर कहां शूट हुआ है। जकार्ता पुलिस के प्रवक्‍ता ने बताया कि फिर कपल को पकड़ना बेहद आसान हो गया था। उन्‍होंने कहा कि हमारे पास एक ही टास्‍क था कि आखिर उस रूम को होटल में किसने बुक किया था?

रिपोर्ट के मुताबिक, पहले पुलिस की टीम को लग रहा था कि वीडियो बाली में शूट हुआ है। लेकिन, बारीकी से जांच करने पर सामने आया कि होटल का कमरा इंडोनेशिया के ईस्‍ट जावा में है। क्‍योंकि, कमरे से रोड साइन और वालपेपर साफतौर पर नजर आ रहे थे।

इंडोनेशिया में एडल्‍ट कॉन्‍टेंट को लेकर बेहद सख्‍त नियम कानून हैं। लेकिन हाल में यहां बंद कमरों के अंदर एडल्‍ट वीडियो बनाने का चलन बढ़ा है।

आरोपियों को इंडोनेशिया के विवादित ‘इंफॉरमेशन एंड इलैक्‍ट्रॉनिक ट्रांजैक्‍शन एक्‍ट’ के तहत अलग-अलग 6 साल कैद की सजा हो सकती है। हाल के वर्षों में इंडोनेशिया, म्‍यांमार, कंबोडिया, वियतनाम जैसे देशों की कतार में शामिल हुआ है, जहां ऑनलाइन लोग क्‍या शेयर करते हैं इसको लेकर सख्‍त कानून बनाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *