Ranbir Alia Daughter Name: रणबीर आलिया की प्यारी बेटी का नाम आया सामने, दादी नीतू ने रखा ये बेस्ट नाम

Ranbir Alia Daughter Name: रणबीर आलिया की प्यारी बेटी का नाम आया सामने, दादी नीतू ने रखा ये बेस्ट नाम, नए-नए पेरेंट्स बने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर अपनी लिटिल प्रिंसेस के आने से सातवें आसमान पर हैं. तमाम सोच-विचार के बाद दोनों ने अपनी बेटी का नाम अनाउंस कर दिया है. आलिया भट्ट ने पोस्ट कर बताया कि कपल ने बेटी का नाम ‘राहा कपूर’ रखा है. बेटी को ये नाम दादी नीतू कपूर ने दिया है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी का हुआ नामकरण (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s daughter is named)

ranbir alia daughte 3

नए-नए पेरेंट्स बने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर अपनी लिटिल प्रिंसेस का नाम रिवील कर दिया है. कपल ने 6 नवंबर को नन्ही परी का अपनी जिंदगी में स्वागत किया. तब से ही रणबीर-आलिया अपनी बेटी साथ पेरेंटहुड के इस नए सफर को एंजॉय कर रहे हैं. उनकी खुशी बेटी के आने से सातवें आसमान पर है.

दादी नीतू ने रखा यह प्यारा नाम (Grandma Neetu kept this cute name)

1442429 alia

दो हफ्ते से कपल इस सोच-विचार में था कि बेटी का क्या नाम रखना है. आलिया ने कहा था कि हम लिटिल एंजेल के नामकरण में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. आखिरकार तमाम सजेशन को सुनने के बाद दोनों ने अपनी बेटी का नाम फाइनल कर दिया है. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि कपल ने बेटी का नाम क्या रखा है. रणबीर-आलिया ने अपनी बेटी का नाम ‘राहा कपूर’ रखा है. वहीं आलिया ने ये भी बताया कि ये नाम उसे उसकी दादी नीतू कपूर ने दिया है.

देखे आलिया की बेटी के नाम का क्या अर्थ है (See what is the meaning of Aaliya’s daughter’s name)

1ac3618d5f72aa61f5075db34b3369d2 original

नाम ऐलान का पोस्ट शेयर कर आलिया ने लिखा- ये नाम राहा (जो कि उसकी समझदार और आश्चर्यजनक दादी ने चूज किया है) के बहुत सारे सुंदर से मतलब हैं. राहा का असल में मतलब दिव्य पथ है. स्वाहिली में इसका मतलब खुश है. संस्कृत में राहा एक वंश बढ़ाने वाला है. बांग्ला में – आराम, कम्फर्ट, राहत, है. वहीं अरबी में इसका मतलब शांति है. इस नाम का मीनिंग खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है.

देखे अपनी बेटी को लेकर आलिया का क्या कहना है (See what Alia has to say about her daughter)

आलिया ने आगे लिखा- उसके नाम के जैसे ही जब हमने उसे पहली बार गोद में लिया था, सारी फीलिंग्स को महसूस किया था. शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को फिर से जीवन देने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *