ये है दुनिया की सबसे हसीन वकील, जज से लेकर मुजरिम तक सभी हैं इन पर लट्टू

वकालत एक ऐसा पेशा है जिसमें आपको कई तरह के लोग मिलते हैं। इनमें से अधिकतर लोग दिमाग से तेज और लुक से एवरेज होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला वकील से मिलाने जा रहे हैं जिसकी खूबसूरती देख आप बॉलीवुड हसीनाओं को भूल जाओगे। ये महिला वकील दिखने में किसी मॉडल या हॉलिवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है। इन महिला वकील का नाम है कैमिली वेस्क्यू।

किसी मॉडल से कम नहीं ये सुंदर वकील

कैमिली वेस्क्यू उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने हॉलीवुड के फेमस एक्टर जॉनी डेप को अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ केस जीता दिया था। जॉनी और एम्बर ने चार साल की डेटिंग के बाद 2015 में शादी की थी। लेकिन 2016 से ही दोनों के लड़ाई झगड़ों की खबरें सामने आने लगी थी। एम्बर ने चेहरे पर चोट के निशान दिखाते हुए जॉनी पर मारपीट का इल्जाम लगाया था।

हालांकि जॉनी डेप पर लगे घरेलू हिंसा के इस आरोप को इस सुंदर वकील कैमिली वेस्क्यू ने कोर्ट में झूठा साबित कर दिया था। उन्होंने उल्टा एम्बर हर्ड पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अमीर जॉनी की आर्थिक स्थिति का लाभ उठाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहती है। आखिर कई दिनों की कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के बाद फैसला जॉनी डेप के हक में ही आया।

जीत चुकी है कई फेमस कानूनी लड़ाई

जॉनी ने जब अपनी एक्स वाइफ के खिलाफ केस जीता तो इसका खूब जश्न मनाया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी कानूनी लड़ाई लड़ने वाली पूरी टीम को शुक्रिया कहा। खासकर उन्होंने कैमिली वेस्क्यू को स्पेशल थैंक्स कहा। बस इसके बाद से ही यह महिला वकील लोगों की नजरों में आ गई। लोगों को इनकी खूबसूरती और स्टाइल इतना पसंद आया कि वह उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगे।

अब वर्तमान में कैमिली वेस्क्यू सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई है। लोग इनके इंस्टाग्राम हैंडल को फॉलो करते हैं। यहां उन्हें कैमिली की लाइफ से जुड़ी अपडेट्स और खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती रहती है। लॉयर कैमिली निजी जिंदगी में काफी ग्लैमर से भरी हुई हैं। वह प्रोफेशनल होने के साथ-साथ काफी बोल्ड और बिंदास भी हैं।

तस्वीरें देख लट्टू हो जाते हैं लोग

लोग कैमिली की तस्वीरों को देखकर अक्सर मनमोहक हो जाते हैं। उनकी तारीफ में कमेंट किया करते हैं। कोई कहता है कि आप तो एकदम मॉडल लगती हैं। वहीं किसी ने उन्हें सलाह दी कि आपको वकालत छोड़ हॉलिवुड में ट्राइ करना चाहिए। कुछ लोग मजाक में ये भी कहते हैं कि इतनी खूबसूरत वकील हमे मिले तो हम रोज कानूनी पचड़े में पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *