बड़े बदलाव के साथ आ रही है Mahindra Bolero, अब पहले से होगी ज्यादा स्टाइलिश और दमदार, देखें फीचर्स

नई दिल्ली: नई महिंद्रा बोलेरो: महिंद्रा की कारें काफी लोकप्रिय हैं। इन कारों को उनके दमदार इंजन और बॉडी के लिए काफी पसंद किया जाता है। इनका डिजाइन और लुक देखने लायक है। अभी हाल ही में महिंद्रा ने इसे अपडेट किया है। इस नई Mahindra Bolero Neo Plus को में लॉन्च किया जा सकता है Mahindra Bolero Neo Plus के बेस वेरिएंट की कीमत लगभग 10 लाख रुपये और रेंज-टॉपिंग मॉडल की कीमत 12 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

बोलेरो बोलेरो कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। अब इसे नए सीटिंग लेआउट और नए पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश किया जा रहा है। एसयूवी के आधिकारिक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स आने वाले आखिरी हफ्ते में सामने आएंगे।

जानकारी के मुताबिक नई बोलेरो फेसलिफ्ट में कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। यह पुराने मॉडल जैसा ही होगा। इस नए मॉडल को कुछ अपडेट के साथ पेश किया जा रहा है। यह नया मॉडल 2 नए कलर और एक्सटीरियर के साथ देखने को मिलेगा। वहीं, इसके लैंप का डिजाइन मौजूदा मॉडल जैसा ही रहने वाला है।

वैसे, कार के अंदर की तरफ कुछ बदलाव किए जाएंगे। उनके पास एक संशोधित डैशबोर्ड और असबाब होगा। जानकारी के मुताबिक इस साल के अंत तक देखा जा सकता है। हालांकि, इसकी लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है।

न्यू महिंद्रा बोलेरो पावर और फीचर्स

कंपनी ने बोलेरो नियो प्लस में 1.5-लीटर 2.2L mHawk डीजल इंजन लगाया है, जो 75 bhp और 210 Nm का हाई टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स जुड़ा है। फीचर्स की बात करें तो यह एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स के साथ आता है। माइलेज की बात करें तो यह नई बोलेरो 16.7 किमी/लीटर का माइलेज दे सकती है।

यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि नई स्कॉर्पियो-एन उच्च सवारी की स्थिति प्रदान करेगी और 6 और 7-सीट कॉन्फ़िगरेशन के साथ आएगी। ऑटोमेकर ने एसयूवी को 3डी साउंड स्टेजिंग के साथ 12-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, कनेक्टेड कार फीचर्स, सनरूफ और डुअल-टोन इंटीरियर सहित कई सुविधाओं के साथ पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *