इस काम के लिए लड़के ने लगवा लिया घोड़े वाला इंजेक्शन, फिर हो गई ऐसी हालत कि…

Boy Take Horse Injection: शॉर्टकट कभी-कभी इतना नुकसान पहुंचा देते हैं कि लोगों को पता ही नहीं चलता। हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां एक लड़के को घोड़े का इंजेक्शन लगा दिया गया. इसके बाद उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। यह सब तब हुआ जब लड़का सिक्स पैक एब्स बनाने के लिए सप्लीमेंट लेने के लिए एक दुकानदार के पास गया था।

इंजेक्शन के बाद बदलें!

घटना मध्य प्रदेश के इंदौर में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक लड़का जिम गया और अच्छी बॉडी बनाना चाहता था. किसी की सलाह पर उन्होंने सोचा कि जिम के साथ-साथ कुछ प्रोटीन और सप्लीमेंट भी ले लेना चाहिए। इसके बाद वह एक दुकान पर गया, जहां दुकानदार ने दावा किया कि प्रोटीन पाउडर और इंजेक्शन लगाने के बाद शरीर में बदलाव आना शुरू हो जाएगा, दो महीने बाद फर्क दिखना शुरू हो जाएगा।

बिना बताए घुड़सवार को इंजेक्शन लगा दिया?

फिर उसी दुकानदार ने बिना बताए उसे घोड़े का इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगने के कुछ देर बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। हालत यह हो गई कि उसके पेट में तेज दर्द होने लगा और उल्टी दस्त होने लगी। अस्पताल में डॉक्टर के पास जाने पर ही उन्हें कुछ राहत महसूस हुई। घटना के बाद वह सीधे पुलिस के पास गया और पूरी कहानी बताई।

आरोपी गिरफ्तार!

पीड़ित की पहचान जय सिंह के रूप में हुई है जो विजय नगर का रहने वाला है। उसने दुकानदार की पहचान मोहित आहूजा के रूप में की। मामला सामने आने के बाद पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि दुकानदार ने अब तक कितने लोगों को इंजेक्शन लगाया है. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मामले में दुकानदार के खिलाफ विजय नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *