Boldest Webseries: Ullu App पर मौजूद हैं हद से ऊपर ये 10 बोल्ड वेब सीरीज, देखकर उड़ जाएंगे होश

ओटीटी की दुनिया ने दर्शकों को अपने ढेर सारे कंटेट से फैंस को लुभाए रखा है। ओटीटी पर मौजूद कहानियों ने दर्शकों को लंबे वक्त तक बांधे रखा। हालांकि कुछ वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेट की वजह से भी खासा चर्चाओं में रहीं। इस खास रिपोर्ट में हम उन 10 एडल्ट वेब सीरीज की बात कर रहे हैं जिन्होंने अपने बोल्ड कंटेट से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी थी। ये वेब सीरीज अपने बोल्ड और हॉट कंटेट की वजह से खूब चर्चा में रहीं। यहां देखें उल्लू एप पर मौजूद इन वेब सीरीज की लिस्ट।

एनिवर्सिरी सरप्राइज (Anniversary Surprise)

मर्डर मिस्ट्री की कहानी के ईर्द-गिर्द बुनी इस वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स हैं। वेब शो की कहानी जितनी सस्पेंस से भरी है उतनी ही बोल्ड सीन्स से भी भरी हुई है। ये वेब सीरीज खासा चर्चा में रही थी।

Aमेल्टिंग चीज (Melting Cheese)

मेल्टिंग चीज (Melting Cheese)

2018 में ही रिलीज हुई वेब सीरीज मेल्टिंग चीज एक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज ने अपने बोल्ड कंटेट की वजह से फैंस के भी होश उड़ा दिए थे।

द च्वाइस (The Choice)

द च्वाइस (The Choice)

उल्लू एप की ये वेब सीरीज लव ट्रांयगल की कहानी है। जिसमें मेकर्स ने भर-भरकर बोल्ड सीन्स डाले हैं। ये वेब सीरीज लोग फैमिली से छुपकर ही देखते हैं।

  • चरमसुख (Charmsukh)

चरमसुख (Charmsukh)

उल्लू एप पर मौजूद ये वेब सीरीज भी बोल्ड कंटेट से भरी है। ये काफी चर्चित वेब सीरीज भी रही है। जिसे लोगों ने खासा पसंद किया था।

मोना होम डिलीवरी (Mona Home Delivery)

मोना होम डिलीवरी (Mona Home Delivery)

उल्लू एप पर आधारित वेब सीरीज एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है। जिसकी कहानी भी सेक्सुअल कंटेट के ईर्दगिर्द ही घूमती है। इस वेब सीरीज ने भी फैंस के बीच काफी चर्चा बटोरी थी।

गार्डियन (Guardian)

गार्डियन (Guardian)

उल्लू एप पर प्रसारित वेब सीरीज गार्डियन एक बोल्ड कंटेट से भरी कहानी है। ये एक सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है। जो फैंस के बीच खासा चर्चित रही।

ब्लैक कॉफी (Black Coffee)

ब्लैक कॉफी (Black Coffee)

उल्लू एप पर मौजूद बोल्ड वेब सीरीज ब्लैक कॉफी भी एक ऐसी ही वेब सीरीज है। जिसमें भर-भरकर बोल्ड सीन्स हैं। इस वेब सीरीज की कहानी भी ऐसी ही कहानी के ईदर्गिर्द घूमती है।

मीटू: वुल्फ ऑफ बॉलीवुड (MeToo: Wolf of Bollywood)

मीटू: वुल्फ ऑफ बॉलीवुड (MeToo: Wolf of Bollywood)

इस वेब सीरीज की कहानी मीटू आंदोलन से इंस्पायर्ड है। जिसमें मेकर्स ने जबरदस्त बोल्ड सीन्स रखे हैं। जो दर्शकों के भी पसीने छुड़ाने में कामयाब रही थी।

पांचाली (Panchali)

पांचाली (Panchali)

उल्लू एप की ये वेब सीरीज एक महिला के 4 पतियों के ऊपर बनी है। जिसमें परिवार का पांचवा बेटा खुद को परिवार की इस रस्म को मानने से इंकार कर देता है। बाद में कैसे वो भी लीड एक्ट्रेस के प्यार में फंसता है। यही इस वेब सीरीज की कहानी है।

कविता भाभी (Kavita Bhabhi)

कविता भाभी (Kavita Bhabhi)

उल्लू एप की इस चर्चित वेब सीरीज में भी भर-भरकर बोल्ड सीन्स डाले गए थे। ये वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेट की वजह से खूब चर्चा में रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *