Bengali Actress: गजब की खूबसूरती की मालकिन हैं ये बंगाली अभिनेत्रियां, बोल्डनेस में फीकी दिखेगी बॉलीवुड हसीनाएं

बोल्ड बंगाली एक्ट्रेस: ​​भारत में जिस तरह अलग-अलग भाषा की फिल्मों और उनके कलाकारों को प्यार मिलता है, वह दुनिया भर में एक मिसाल के तौर पर कायम है। जैसे बॉलीवुड अभिनेत्रियों को उनके प्रशंसक प्यार करते हैं, वैसे ही बंगाली फिल्म उद्योग की अभिनेत्रियों को भी उनके प्रशंसक प्यार करते हैं। कुछ अभिनेत्रियां अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज करती हैं, आइए जानते हैं बंगाली फिल्म जगत की उन हसीनाओं के बारे में जिनकी खूबसूरती पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फिदा हैं।

बंगाली फिल्म उद्योग की लोकप्रियता पिछले कुछ वर्षों में बढ़ी है। फिल्मों के कंटेंट से लेकर कलाकारों तक ने दुनिया भर में अपनी कला का लोहा मनवाया है। बॉलीवुड की तरह बंगाली एक्ट्रेसेस भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लेती हैं। बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड हसीनाएं कई बंगाली लड़कियों से भी आगे हैं।

पाओली दाम बंगाली फिल्म उद्योग की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। पाओली ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। पाओली ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ सीरीज में भी नजर आई थीं हेट स्टोरी में पाओली ने अपनी बोल्डनेस से दर्शकों के होश उड़ा दिए थे। पाओली ने बंगाली फिल्म चत्रक में अपनी भूमिका के लिए भी सुर्खियां बटोरीं।

एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी बंगाली के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। स्वस्तिका दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी में भी नजर आई थीं। इस फिल्म में स्वास्तिका ने बोल्ड सीन दिए थे. स्वास्तिका हाल ही में पंकज त्रिपाठी की सीरीज क्रिमिनल जस्टिस के तीसरे सीजन में नजर आई थीं।

एक्ट्रेस रितुपर्णा सेनगुप्ता ने कई फिल्मों में न सिर्फ बोल्ड बल्कि न्यूड सीन भी दिए हैं. री सेन को बंगाली फिल्म बिश में न्यूड सीन देने के लिए भी ट्रोल किया गया था।

श्रीलेखा मित्रा बंगाली फिल्म उद्योग की एक वरिष्ठ अभिनेत्री हैं। श्रीलेखा ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म कांटातर से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। श्रीलेखा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सुर्खियां बटोरती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *