कशिश ठाकुर की Ex की हुई खोज? Splitsvilla 14 के प्रोमो को देखते ही लोगों ने खोली कशिश ठाकुर की पोल

एमटीवी के पॉपुलर टीवी शो स्पिलिट्सविला 14 (Splitsvilla 14) ने शुरुआत से ही धमाका करना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक इस शो में कोई ना कोई भयंकर ट्विस्ट जरूर आ रहे हैं। बीते दिनों ही इस शो में उर्फी जावेद ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है। शो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को क्वीन का दर्जा मिल चुका है और पिछले ही एपिसोड में वह समंदर पार जाकर लड़कों से मिलने पहुंची थी। यहां आते ही उनका दिल कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) पर आया। इसके बाद कशिश ने भी उर्फी जावेद को अपना कनेक्शन बनाने का फैसला ले लिया। इस बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्फी जावेद की सौतन की भी खोज कर डाली है। चलिए जानते हैं आखिर मामला क्या है

मलाइका अरोड़ा के शो से मिली पहचान

बता दें कि उर्वी शेट्टी ने मलाइका अरोड़ा के शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के चौथे सीजन में हिस्सा लिया था। इस शो की बदौलत उर्वी ने मॉडलिंग की एबीसीडी सीखी।

उर्वी शेट्टी (Urvi Shetty) ने जीता  शो

उर्वी शेट्टी (Urvi Shetty) ने जीता शो

उर्वी शेट्टी ने एक-एक करके सारे चैलेंज पूरे किए और मलाइका अरोड़ा से मिली हर एक सीख को अमल में भी लाती रही। इसी के चलते उर्वी ने अपनी मेहनत के दम पर ना सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल का खिताब भी अपने नाम कर डाला।

उर्फी से कैसे जुड़ा उर्वी शेट्टी का नाम?

उर्फी से कैसे जुड़ा उर्वी शेट्टी का नाम?

दरअसल स्पिलिट्सविला 14 के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में उर्फी जावेद डंपिंग जोन में अपने कनेक्शन कशिश ठाकुर के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद कुछ लोग कशिश को दोगला बता रहे हैं।

डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं उर्वी शेट्टी

डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं उर्वी शेट्टी

उर्वी शेट्टी अपनी डाइट का भरपूर ख्याल रखती हैं। हेक्टिक शेड्यूल के बीच भी उर्वी शेट्टी अपनी पसंद और डाइट चार्ट के बीच परफेक्ट बैलेंस बनाती हैं।

कौन है उर्वी शेट्टी का बॉयफ्रेंड?

कौन है उर्वी शेट्टी का बॉयफ्रेंड?

रिपोर्ट्स पर गौर किया जाए तो उर्वी कशिश ठाकुर को नहीं बल्कि चिनमय महात्रे को डेट कर रही हैं। बता दें कि चिनमय महात्रे जाने-माने एथलीट हैं।

क्या है उर्वी शेट्टी और उर्फी जावेद का कनेक्शन?

क्या है उर्वी शेट्टी और उर्फी जावेद का कनेक्शन?

अब यह तो उर्फी और उर्वी ही हमें बता पाएंगी। फिलहाल तो देखना होगा कि स्पिलिट्सविला 14 में कशिश ठाकुर और उर्फी जावेद की कहानी कहां तक आगे बढ़ पाती है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *