Poonam Dubey Hot Look: पूनम दूबे ने अपने बैडरूम से शेयर किया इतना बोल्ड वीडियो, देख फैन्स का भी निकला पानी

Poonam Dubey Hot Look: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अंदर पूनम दुबे का नाम काफी ज्यादा चल चुका है। इसी के साथ-साथ उनकी अदाएं और उनके जबरदस्त मुफ्त को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करते थकता नहीं है। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन को देखकर हर कोई उनका दीवाना बन जाता है। वही आपको बता दें कि पूनम दुबे (Poonam Dubey) के वीडियोस भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते रहते हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय इतनी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसे देखकर लोग भी उसे बार-बार देखने के लिए मजबूर होते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर दिया है। इस वीडियो के अंदर भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे काफी ग्लैमरस अंदाज में देखी जा सकती है। इसी के साथ-साथ उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा हुआ है। जिसे देखकर हर फैंस के दिलों में खलबली सी मच चुकी है। पूनम दुबे (Poonam Dubey) के इस लुक को देखकर हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है। पूनम दुबे का यह रुख काफी ज्यादा जबरदस्त है और गजब धाता हुआ नजर आ रहा है। पूनम दूबे अपने बालों को जीता कर ही नजर आ रही हैं और उन्हें देखकर फैन्स का भी दिल बेहाल होता नजर आ रहा है।

अपने इस लेटेस्ट वीडियो को शेयर करते हुए पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने कैप्शन में लिखा है कि ‘I don’t need to work on my bikini body, you need to work on your bikini mind’। इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि पूनम दूबे इस वीडियो के अंदर ‘रेडी फॉर इट’ (Ready For It?) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई देखी जा सकती है। इसी के साथ साथ वीडियो इंटरनेट पर अपलोड हुआ वैसे ही इस वीडियो पर हजारों में लाइक भी आ चुके हैं।

A post shared by Poonam Dubey (@poonamdubeyofficial)

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वीडियो पर अभी तक 11000 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसी के साथ-साथ इस का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ता हुआ देखा जा सकता है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर काफी दमदार रिएक्शन फैंस देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर तो कमेंट करके लिखता है बेहतरीन वही तो दूसरा यूजर उन्हें ब्यूटीफुल बता देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *