यहां बिकनी पहन शराब परोसती हैं लड़कियां, 9 साल के बच्चे को देख क्यों भड़के लोग

Son Success Party at Hooters: अक्सर देखा जाता है कि लोग पार्टियों में खूब एन्जॉय करते हैं और जब बात फैमिली के साथ जाने की हो तो अलग ही मजा आता है. इसी बीच एक ऐसी पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। यह सब तब हुआ जब माता-पिता अपने पांच साल के बच्चे को हूटर पार्टी में ले गए। यह पार्टी बेटे के परीक्षा परिणाम और जन्मदिन दोनों के लिए थी।

बेटे की पार्टी बाकी थी
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की है। इस महीने की शुरुआत में एक निवासी के बेटे का रिजल्ट आया था। जबकि बेटे की बर्थडे पार्टी अभी बाकी थी। इसके लिए वे 9 साल की बच्ची को एक होटल में ले गए जहां बिकनी में लड़कियां शराब परोसती हैं।

उस दंगे का जश्न मनाया
खबरों के मुताबिक पूरी योजना बच्चे के पिता की थी लेकिन उन्होंने अपने बेटे के साथ ऐसा जश्न मनाया कि हंगामा हो गया. हुआ यूं कि उसका बेटा स्कूल अच्छे अंकों से पास हुआ था। जश्न में वे अपने बेटे को हूटर्स होटल ले गए। हूटर्स होटल बर्गर, बीयर और ग्लैमरस वेट्रेस के छोटे कपड़े पहनने के लिए प्रसिद्ध है।

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा
हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ऐसे होटल या रेस्तरां में आमतौर पर बच्चों के साथ लोग नहीं जाते हैं। लेकिन यह पिता अपने बच्चे के साथ पहुंचे। बच्चे ने वहां आनंद लिया लेकिन उसके माता-पिता को निशाना बनाया गया। ऐसा न करने पर सोशल मीडिया पर लोग उन पर भड़क रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *