Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी का फेक MMS हुआ था वायरल, खुबशुरत दिखने के लिए लिया था इंजेक्शन

Hansika Motwani: हंसिका मोटवानी का फेक MMS हुआ था वायरल, खुबशुरत दिखने के लिए लिया था इंजेक्शन, एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को मंगेतर सोहेल कथुरिया संग सात फेरे लेंगी. हंसिका की सोहेल संग लव लाइफ लाइमलाइट में है. शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं. अब इंतजार है तो बस हंसिका को अपने सपनों के राजकुमार सोहेल की दुल्हन बनते देखने का.

हंसिका मोटवानी पहले भी काफी विवादों में फसी रहती थी (Hansika Motwani used to get embroiled in many controversies earlier also)

hansika motwani

हंसिका शोबिज में लंबे समय से हैं. इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड एक्टर करियर शुरू करने वाली हंसिका का विवादों से भी कम नाता नहीं रहा. जितनी सुर्खियां हंसिका को उनके काम से मिली, उतनी ही चर्चा में वे विवादों की वजह से रहीं. इस रिपोर्ट में जानते हैं हंसिका के लव अफेयर और कंट्रोवर्सी के बारे में.

2007 में आयी थी हंसिका मोटवानी की पहली फिल्म (Hansika Motwani’s first film came in 2007)

chennai actress hansika motwani s upcoming film 309896 595056m

हंसिका की 2007 में हिंदी फिल्म आई थी आप का सुरूर. हंसिका को उनकी अपीयरेंस के लिए ट्रोल किया गया. अचानक से छोटी सी हंसिका पर्दे पर बड़ी दिखने लगीं तो लोग दंग रह गए. ये कहकर हंसिका की आलोचना की गई कि उन्होंने एडल्ट दिखने के लिए ग्रोथ हार्मोंस लिए हैं. ऐसा भी दावा हुआ कि हंसिका की मां उन्हें ग्रोथ हार्मोन देती थीं.

कुछ दिन पहले फर्जी MMS हुआ था वायरल (Fake MMS went viral a few days ago)

92853978

हंसिका को लेकर 2015 में बड़ी कंट्रोवर्सी हुई थी. एक लड़की का नहाते हुए MMS सोशल मीडिया पर लीक हुआ था. वीडियो में दिखने वाली लड़की को हंसिका बताया गया. बाद में इंटरव्यू में हंसिका ने साफ किया कि वीडियो में नजर आई लड़की वो नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल थी.

हिंदी फिल्म आप का सुरूर में हंसिका सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया संग नजर आईं. वे क्योंकि सास भी कभी बहू थी, करिश्मा का करिश्मा, परी जैसे शोज का बचपन में हिस्सा रहीं. मौजूदा समय में हिंदी फिल्मों से ज्यादा हंसिका साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *